कीर्ति आजाद के पीएम पर किए गए ट्वीट को लेकर भाजपा नेताओं ने हमला बोला..

टीएमसी नेता कीर्ति आजाद ने पीएम मोदी की वेशभूषा को लेकर विवादित टिप्पणी की है। विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने सफाई भी पेश की है। असम के सीएम ने हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि ये मेघालय की संस्कृति का अपमान है।

टीएमसी नेता और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने पीएम मोदी की ड्रेस पर विवादित बयान दिया है। दरअसल, मोदी ने हाल ही में मेघालय दौरे के दौरान वहां की परंपरागत वेशभूषा पहनी थी। इसी वेशभूषा को लेकर कीर्ति आजाद ने तंज कसा है। वहीं, भाजपा ने भी कीर्ति आजाद पर पलटवार किया है। असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने इसे मेघालय के लोगों का अपमान बताया है।

कीर्ति आजाद का विवादित ट्वीट

टीएमसी नेता कीर्ति आजाद ने पीएम की ड्रेस को लेकर विवादित ट्वीट किया था। कीर्ति आजाद ने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘न नर है न ही है ये नारी, केवल है ये फैशन का पुजारी’।

हिमंत बिस्वा सरमा ने किया पलटवार

कीर्ति आजाद के पीएम पर किए गए ट्वीट को लेकर भाजपा नेताओं ने हमला बोला है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इसे मेघालय की संस्कृति का अपमान बताया है। उन्होंने कहा कि ये देखकर दुख होता है कि कैसे मेघालय की संस्कृति और आदिवासी वेशभूषा का मजाक उड़ाया जा रहा है। टीएमसी को स्पष्ट करना चाहिए कि क्या वो कीर्ति आजाद के विचारों से सहमत हैं।

BJP ने भी दिया जवाब

भाजपा बीजेपी आदिवासी मोर्चा ने भी ट्वीट कर कीर्ति आजाद को करारा जवाब दिया है। भाजपा आदिवासी मोर्चा ने ट्वीट कर कहा कि ये सभी तरह से ये मेघालय की आदिवासी वेशभूषा है जिसे पीएम मोदी ने पहनकर सम्मान दिया है।

कीर्ति आजाद की सफाईवहीं, विवाद होने के बाद टीएमसी नेता ने सफाई दी है। कीर्ति आजाद ने कहा कि मैंने मेघालय की परंपरागत वेशभूषा का अपमान नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.