केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जल्द ही उत्तराखंड के सीमावर्ती क्षेत्रों का करेंगे दौरा…

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जल्द ही उत्तराखंड के सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा करेंगे। रक्षा मंत्री ने दिल्ली में प्रदेश के सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी को यह आश्वासन दिया। जोशी ने राज्य के कैंट बोर्ड क्षेत्रों में विकास कार्य और स्वच्छता से जुड़े प्रोजेक्ट के लिए बजट आवंटित करने की भी मांग की।जोशी ने रविवार को नई दिल्ली में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की।

इस दौरान जोशी ने रक्षा मंत्री के सामने कैंट बोर्ड क्षेत्रों में विकास का मुद्दा रखा। जोशी ने कहा कि छावनी परिषद क्षेत्रों में सड़क, पेयजल और सॉलिड वेस्ट मैनेजेमेंट के लिए अधिक कार्य किए जाने अपेक्षित हैं।  इन क्षेत्रों में काम के बजट जारी किया जाना जरूरी है। इसके साथ ही जोशी ने रक्षा मंत्री से आईएमए में लगभग 50 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित अंडरपास निर्माण के कार्य का लोकार्पण करने का अनुरोध भी किया।

जोशी ने कहा कि आईएमए में बने इन अंडरपासों के कारण मुख्य मार्ग पर जाम की स्थिति से छुटकारा मिल गया है। मुलाकात के बाद जोशी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जल्द ही रक्षा मंत्री जल्द ही प्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्रों का मुआयना करेंगे। उन्होंने अन्य मुद्दों पर भी कार्यवाही का भरोसा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.