गोरखपुर: लाइब्रेरी संचालक ने युवती को इसलिए दिए थे रुपये,पढ़े पूरी खबर 

लाइब्रेरी संचालक ने एक युवती को मदद में दस लाख रुपये दे दिए। आरोप है कि रुपये वापस मांगने पर महिला ने अपने घरवालों के साथ मिलकर मारपीट की और बेहोश होने पर मेरे बगल में लेटकर वीडियो बना ली। अब उसी वीडियो को दिखाकर लगातार ब्लैकमेल कर रही है और धमकी दे रही है। उसकी कोशिश यही है कि रुपये वापस न करने पड़ा।

सीएम के जनता दर्शन में प्रार्थना पत्र देने के बाद कोतवाली थाने में आरोपी युवती, उसके भाई, मामा समेत सात लोगों पर मारपीट, बलवा, गंभीर चोट पहुंचाने, धमकी देने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, राजधानी टोला सोनबरसा निवासी शत्रुमर्दन ने दी तहरीर में लिखा है कि न्यू शिवपुरी कॉलोनी में लाइब्रेरी चलाते है। बगल में ही बेतियाहाता दक्षिणी में रहने वाली एक युवती ने कुछ दिन बाद आकर अस्पताल खोल लिया। लाइब्रेरी के उद्घाटन के समय आते जाते परिचय होने की वजह से उसे भी बुलाया था।

तब से आना जाने होगा। बाद में युवती ने अस्पताल में उपकरण लगाने के लिए रुपयों की जरूरत को बताते हुए दो बार में दस लाख रुपये ले लिए। इसी दरमियान रूबी का संबंध अवांछनीय तत्वों से हो गया, जिसके प्रभाव में आ गई और उसकी नियत भी खराब हो गई। लाइब्रेरी में कुछ पैसों की आवश्यकता पड़ने पर जब मैंने दिया हुआ।

पैसा मांगा तो पैसा देने में आना-कानी करने लगी। इन्हीं सब बातों को लेकर मनमुटाव हो गया। 12 नवंबर 2023 को अपने भाई और 3-4 अज्ञात व्यक्तियों को लेकर लाइब्रेरी पर आ गई और उक्त लोग लाइब्रेरी में घुस कर उत्पात मचाने लगे और बात-चीत करने के लिए भगत चौराहे पर बुलाए, जहां पर मारपीट की गई और बेहोश हो गया।

इसके बाद युवती अपने घर ले गई और पास में लेट का वीडियो बनाकर धमकी देने लगी। छह मार्च 2024 को समय चार बजे जा रहा था, तभी अचानक मिल गई और धमकी देते हुए मां बहन की गाली देने लगी कि अगर दुबारा पैसा मांगने आए तो तुम्हारी हत्या करवा दूंगी। पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.