चेन्नई सुपर किंग्स ने क्या कर दिया है रिलीज जानें?

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स ने जगदीशन विजय को रिलीज कर दिया है। जगदीशन आईपीएल में साल 2020 से चेन्नई की टीम का हिस्सा थे। चेन्नई की टीम ने उन्हें 20 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था।

 विजय हरारे ट्रॉफी में गुरुवार को तमिलनाडु और गोवा के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में तमिलनाडु के विकेटकीपर बल्लेबाज जगदीशन विजय ने शतक लगाया। विजय का यह लगातार तीसरा शतक है। विजय हरारे ट्रॉफी में जगदीशन विजय का बल्ला खूब चल रहा है। गोवा के खिलाफ विजय ने 140 गेंद पर 168 रन की पारी खेली।

मैच के बाद जगदीनशन ने क्रिकइनफो से बात करते हुए कहा, “पिछला सीज़न मेरे लिए कुछ ख़ास नहीं था। वहां मैंने बस एक शतक लगाया था। उसके बाद मैं ख़ुद के प्रदर्शन से ख़ुश नहीं था लेकिन ऐसे समय में आपके टीम के साथी, आपकी सबसे ज़्यादा मदद करते हैं। जैसे हमारी टीम में साई किशोर और हमारे कोच आर. प्रसन्ना हैं, जिनसे मैं काफ़ी बात करता हूं।”

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स ने जगदीशन विजय को रिलीज कर दिया है। जगदीशन आईपीएल में साल 2020 से चेन्नई की टीम का हिस्सा थे। चेन्नई की टीम ने उन्हें 20 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था। हालांकि उन्हें इस दौरान सिर्फ सात मैच खेलने का मौका मिला और अपनी चार पारियों में वह सिर्फ 73 रन ही बना सके।

विजय हरारे ट्रॉफी में 131.33 का औसत

जगदीशन विजय ने विजय हरारे में 131.33 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 394 रन बनाए हैं। इसमें तीन शतक शामिल है। विजय ने 15 नवंबर को छत्तीसगढ़ के खिलाफ 107 और 13 नवंबर को आंध्र प्रदेश के खिलाफ 114 रन की नाबाद पारी खेली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.