छत्तीसगढ़ के कई युवा दुबई से ऑनलाइन सट्टे की ट्रेनिंग ले रहे..

छत्तीसगढ़ के कई युवा दुबई से ऑनलाइन सट्टे की ट्रेनिंग ले रहे हैं। इस ऑनलाइन ट्रैनिंग के लिए छत्तीसगढ़ के 70 दुबई गए हुए हैं। रायपुर पुलिस ने आनलाइन महादेव एप और अन्ना रेड्डी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। इसमें 23 आरोपितों को अलग-अलग जगह से पकड़ा गया है। इसमें कई नाम सामने आए हैं। हालांकि पुलिस ने उन नामों का खुलासा नहीं किया है।

 छत्तीसगढ़ के कई युवा दुबई से ऑनलाइन सट्टे की ट्रेनिंग ले रहे हैं। इस ऑनलाइन ट्रैनिंग के लिए छत्तीसगढ़ के 70 दुबई गए हुए हैं। रायपुर पुलिस ने आनलाइन महादेव एप और अन्ना रेड्डी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। इसमें 23 आरोपितों को अलग-अलग जगह से पकड़ा गया है। मुख्य आरोपित नवीन अग्रवाल, मधुकर सिन्हा और करण सिंग को रिमांड में लेकर पूछताछ की गई। इसमें कई नाम सामने आए हैं। हालांकि, पुलिस ने उन नामों का खुलासा नहीं किया है।

आरोपित सौरभ शुक्ला ने उगले कई राज

कांग्रेस का प्रदेश महासचिव नवीन विगत एक साल से पश्चिम बंगाल के पैनल को चला रहा था। मधुकर और करण ओडिशा और विशाखापट्टनम के पैनल को चला रहे थे। एक अन्य गिरफ्तार आरोपित सौरभ शुक्ला, जो दुर्ग सुपेला का रहने वाला है। वह वर्ष-2021 में दुबई गया था। वहां उसने तीन महीने ट्रेनिंग भी ली। उसने पूछताछ में बताया कि 70 से ज्यादा युवा दुबई में ट्रेनिंग ले रहे हैं। यश नाम के दो लड़के हैं, जिनके पास वह काम करता था। एक रायपुर और दूसरा जबलपुर का है।

सट्टा कारोबार से जुड़े अब तक 500 से ज्यादा लोग गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपित सौरभ शुक्ला ने बताया कि युवाओं का ट्रेनिंग पूरा होने के बाद नए को बुलाया जाता है। महादेव सट्टा एप के जरिए बीते तीन वर्ष में 500 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध कमाई की गई है। इसके सरगना दुर्ग के सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल हैं। इनके नाम सोमवार को लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। सट्टा का कारोबार करने वाले 150 से अधिक लोग पुलिस की गिरफ्त में हैं। इनमें छत्तीसगढ़ के अलावा आंध्र प्रदेश, ओडिशा और महाराष्ट्र के आरोपित भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.