छत्तीसगढ़ में पति ने आपसी बहस के बीच अचानक अपनी पत्नी पर हथौड़े से वार कर के उसकी हत्या कर दी..

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक पति ने आपसी बहस के बीच अचानक अपनी पत्नी पर हथौड़े से वार कर के उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने लुंगी को छत पर लगे फट्टे से बांधकर खुद भी फांसी लगा ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है।

 छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक 37 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी से हुए झगड़े के बीच उसे जान से मार दिया। इसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी है।

एक दिन पहले ससुराल से लौटे थे दंपती

थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि यह घटना उरगा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत धनधनी गांव में देर रात करीब एक बजे हुई। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, पवन बिंझवार और उनकी पत्नी सुमती बिंझवार सोमवार सुबह अपने ससुराल गए थे और शाम को घर लौटे थे।

बहस के बीच हथौड़े से ली पत्नी की जान

अधिकारी ने कहा कि बाद में दंपती के बीच किसी मुद्दे को लेकर बहस हो गई और बहस इतनी बढ़ गई की गुस्से में आकर पवन ने कथित तौर पर अपनी पत्नी पर हथौड़े से हमला कर दिया। इस हमले से उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बाद में उस व्यक्ति ने अपने मिट्टी के घर की छत पर लकड़ी के लट्ठे से लुंगी बांधी और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद आसपास के लोगों ने शक होने पर पुलिस को इस बात की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अधिकारी ने कहा कि घटना की आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.