जल्द ही कुंभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं शनि, इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ..

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस समय शनि मकर राशि में विराजमान है और 17 जनवरी को इस राशि से निकलकर अपनी त्रिकोणीय राशि कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे। शनि अपनी ही राशि में करीब 30 साल बाद जा रहे हैं। ऐसे में कई राशि के जातकों को लाभ मिलेगा, तो कई राशियों को सतर्क रहने की जरूरत है। बता दें कि इस साल शुक्र, बुध, शनि सहित कई बड़े ग्रह परिवर्तन कर रहे हैं। लेकिन शनि के गोचर करने से कई राशियों को बिजनेस में लाभ मिलेगा, तो कई राशियों को बिजनेस में थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। एस्ट्रोलॉजर संतोष संतोषी ने जानिए शनि के राशि परिवर्तन से किन राशियों को बिजनेस में मिलेगा लाभ और किन्हें रहना होगा संभलकर।

मेष और मिथुन राशि

मेष और मिथुन राशि वाले कारोबारियों के लिए यह साल काफी अच्छा चलेगा। कारोबार में जितने भी उलझे काम थे, वो सब अब सुलझेंगे। दोनों राशियों में शनि का परिवर्तन हुआ है, जिससे व्यापारी का मन जितना काम में लगेगा उतना उनके लिए फलदायक होगा। इसके साथ ही व्यापार में भी समृद्धि मिलेगी। इसी के साथ शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने से इन राशि के जातकों को व्यापार में एक बड़ा फायदा भी होने वाला है। बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए कुछ बड़ी डील भी फाइनल हो सकती है। लेकिन मेष और मिथुन राशि के जातकों को इस एक बात का ख़ास ध्यान रखने की जरूरत है कि अपने हर एक काम के प्रति लगन को बरक़रार रखें। तभी पूर्ण रूप से सफलता मिलेगा।

कर्क, कन्या और कुंभ राशि

कर्क, कन्या और कुंभ राशि के लिए ये समय काफी अच्छा है। लेकिन इस बार शनि का राशि परिवर्तन इन राशियों के लिए खास लाभदायक साबित नहीं होगा। इन राशि के जातकों को हर एक छोटे-छोटे फैसलों में सोच और समझदारी के साथ करना होगा। कुंभ राशि वाले कारोबारियों के लिए फिलहाल समस्याओं और उलझनों से दूर रहकर सही फैसले लेने और सतर्क रहने की ख़ास जरूरत है। इसके साथ ही अप्रैल में थोड़ा ज्यादा सतर्क रहने की भी ज़रूरत है। क्योंकि उस दौरान काफी समस्याएं सामने आएंगी। इसी के साथ अपने दोस्तों और साथ काम करने वालों का भी सहयोग भरपूर मिलेगा, इसलिए हमेशा अपनी चिंताओं को साझा ज़रूर कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.