जानें पूछताछ से बार-बार क्यों बच रही अभिनेत्री जैकलीन?

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कथित संबंधों के लेकर चर्चा में हैं। दिल्ली पुलिस ने नया समन जारी कर दिया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कथित संबंधों के लेकर चर्चा में हैं। जैकलीन ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ में कहा है कि उनका सुकेश के साथ कोई संबंध नहीं था। हालांकि ईडी का आरोप है कि जैकलीन ने सुकेश से 10 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कीमत के गिफ्ट लिए थे। अब इस बारे में सुकेश ने भी सनसनीखेज बयान दिया है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW ने नया समन जारी कर दिया है। जारी समन के मुताबिक अब एक्ट्रेस को 14 सितंबर को पेश होने का आदेश दिया गया है। सवाल है कि जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में कैसे आई? और इन पर क्या आरोप है, जिसके लिए दिल्ली पुलिस पूछताछ करना चाहती है।

पूछताछ से बार-बार बच रही जैकलीन

जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की ठगी के मामले में फंसी हुई हैं। 12 सितम्बर को जैकलीन से पूछताछ करने वाली है। EOW ने जैकलीन को समन देकर 12 सितंबर को पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस को जानकारी दी गई है कि जैकलीन काम के सिलसिले में व्यस्त हैं। EOW ने पूछताछ के लिए जैकलीन फर्नांडिस को दूसरी बार समन किया था। पहली बार 29 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन तबीयत खराब होने का हवाला देकर एक्ट्रेस पूछताछ में शामिल नहीं हुई थीं।

जैकलीन पर क्या है आरोप?

सुकेश चंद्रशेखर से अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का क्या कनेक्शन था? इस बात का जवाब तलाशने में दिल्ली पुलिस लगी हुई है। कुछ समय पहले ईडी की चार्जशीट भी सामने आई थी। इस चार्जशीट में जैकलीन का नाम भी शामिल था। चार्जशीट में कई चौंकाने वाले खुलासे किए गए थे। ईडी ने कहा था कि जैकलीन को ठग सुकेश के काले कारनामों के बारे में पता था। इसके बावजूद वह उनके महंगे तोहफों को ले लिया करती थीं। ईडी की चार्जशीट में यह भी दावा किया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए श्रीलंका में घर खरीदा था। इसके अलावा जुहू में बंगला भी बुक किया था। इतना 

Leave a Reply

Your email address will not be published.