ट्विटर पर मिर्जापुर के एक सीन की तस्वीर शेयर करते हुए एक फैंस ने धौनी पर चुकटी ले ली..

क्रिकेट के फैंस ने ट्विटर पर मजेदार मीम्स की झड़ी लगा दी। कई मीम्स में प्रशंसकों ने फ्रेंचाइजी का मजाक बनाया है। एक फैंस ने ट्विटर पर मिर्जापुर वेब सीरीज के एक सीन की तस्वीर शेयर करते हुए धौनी पर चुकटी ले ली।

 टी20 विश्व कप 2022 को लेकर भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों में काफी उत्साह था, लेकिन सेमीफाइनल में मिली हार के बाद प्रशंसक काफी निराश हुए। हालांकि फैंस का ध्यान अब उससे हटकर आईपीएल 2023 की ओर आ गया है।

क्रिकेट के फैंस का ध्यान नीलामी और आईपीएल रिटेंशन डे पर चला गया था। आईपीएल की खबरें ट्विटर पर ट्रेंड हो गईं, प्रशंसकों में फ्रेंचाइजी के खिलाड़ियों के बारे में जानने को लेकर होड़ मच गई थी। रिटेन और रिलीज लिस्ट जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की भरमार हो गई।

क्रिकेट फैंस ने शेयर किए मीम्स

क्रिकेट के फैंस ने ट्विटर पर मजेदार मीम्स की झड़ी लगा दी। कई मीम्स में प्रशंसकों ने फ्रेंचाइजी का मजाक उड़ाया है। कई सारे यूजर्स ने खिलाड़ियों के रिलीज किए जाने पर उन पर तंज कसा है। एक यूजर ने धोनी पर चुटकी लेते हुए मजेदार मीम्स शेयर किया है।

बता दें कि आईपीएल 2023 की नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में होगी, जिसमें सभी 10 फ्रेंचाइजी अपने-अपने रोस्टर को अंतिम रूप देने की कोशिश करेंगी। सभी फेंचाइजी ने बड़े खिलाड़ियों को खरीदने के लिए अपने पास काफी पैसे बचा के रखें हैं। सबसे ज्यादा सनराइजर्स हैदराबाद ने उसके बाद पंजाब किंग्स ने पैसे बचाए हैं।

कुल 85 खिलाड़ी किए गए हैं रिली

बता दें कि टाटा इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीजन के लिए खिलाड़ियों को टीम में बनाए रखने के लिए 10 फ्रेंचाइजी के लिए विंडो 15 नवंबर 2022 को समाप्त हो गई। रिटेंशन के दौरान कुल 163 खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजियों ने रिटेन किया है। जबकि 85 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.