तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला,इस घटना से गुस्‍साए लोगों ने चालक को पकड़कर उसकी जमकर की पिटाई..

छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर के सुपेला थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है। जहां कार ने कई लोगों को रौंद दिया। हादसे में कई लोग घायल हो गए। घटना से गुस्‍साए स्‍थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की।

छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर के सुपेला थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है। सड़क दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। यातायात नियम और भारी जुर्माना होने के बाद भी लोग नियमों को नहीं मानते हैं। यातायात नियमों का उल्लंघन करने से लोग सड़क दुर्घटनाओं का शिकार हो जाते हैं। सड़क दुर्घटना का एक और मामला भिलाई शहर से सामने आया है। जहां तेज रफ्तार कार ने कई लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए।

लोगों ने की कार चालक की जमकर पिटाई

घटना से गुस्‍साए स्‍थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। साथ ही लोगों ने गाड़ी में तोड़फोड़ भी की। जिसके बाद घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया है। तो वहीं पुलिस ने कार चालक और मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। भिलाई शहर में यह घटना गुरूवार देर रात की बताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने कहा है कि अभी मामले की जांच आगे जारी है।

ट्रक का टायर फटाने से गंभीर रूप से घायल हुए 3 लोग

भिलाई फोरलेन पर एक और सड़क हादसा हो गया है। जहां पर ट्रक का टायर फटने से तीन वाहनों की आपस में टक्कर हो गई थी। इस दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि हादसे में घायल लोगों को तुरंत ही इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि यह घटना भिलाई की रेलवे कालोनी के पास हुई थी। तीन वाहनों की आपस में टक्कर के चलते फोरलेन पर रायपुर-दुर्ग के बीच आधे घंटे तक जाम लगा रहा था जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.