दिल्ली के खिलाफ जीत के बाद पंजाब के कप्तान ने प्रभसिमरन और हरप्रीत बरार की तारीफ की..

दिल्ली के खिलाफ जीत के बाद पंजाब के कप्तान ने प्रभसिमरन और हरप्रीत बरार की तारीफ की। शिखर धवन ने कहा कि जब मैं युवा खिलाड़ियों के साथ होता हूं तो मैं एक युवा के तौर पर ही उनके साथ व्यवहार करता हूं।

 दिल्ली के खिलाफ जीत के बाद पंजाब के कप्तान ने प्रभसिमरन और हरप्रीत बरार की तारीफ की। शिखर ने कहा कि प्रभसिमरन की पारी को मैं हाई रेट करूंगा। शिखर ने हरप्रीत के बारे में कहा कि बरार ने बल्लेबाजों को जिस तरीके से आउट किया वह दर्शनीय था। बता दें कि पंजाब ने दिल्ली को 31 रन से मात देकर अपने प्लेऑफ की उम्मीद को जिंदा रखा है।

गौरतलब हो कि के बीच आईपीएल 2023 का 59वां मुकाबला शनिवार को खेला गया। पंजाब किंग्स ने दिल्ली को न सिर्फ 31 रन से हराया, बल्कि दिल्ली को प्लेऑफ की रेस से बाहर कर दिया। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रभसिमरन के शतक की बदौलत 7 विकेट पर 167 रन बनाए। जवाब में दिल्ली 20 ओवर में 8 विकेट पर 136 रन ही बना सकी। हरप्रीत बरार ने चार विकेट चटकाए।

प्रभसिमरन और बरार की तारीफ की

मैच जीतने के बाद पंबाज किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने कहा, “जिस तरह से गेंदबाजों ने हमारी वापसी कराई वह वाकई लाजवाब था। स्पिनरों ने हमारी वापसी कराई और डेथ में तेज गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। जिस पिच पर प्रभसिमरन ने यह पारी खेली है मैं इस पारी को काफी हाई रेट करूंगा।”

युवा खिलाड़ियों के लिए कही मजेदार बात

हरप्रीत की गेंदबाजी पर कहा, “हरप्रीत ने जिस तरह से दाएं हाथ के बल्लेबाजों को आउट किया वह दर्शनीय था। जब मैं युवा खिलाड़ियों के साथ होता हूं तो मैं एक युवा के तौर पर ही उनके साथ व्यवहार करता हूं। जिस तरह से यह लोग परिपक्व हो रहे हैं यह देखना सुखद है। हमें अधिक उत्साहित होने के बजाय अपना ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.