दिल्ली के जनकपुरी में सड़क का एक बड़ा हिस्सा धंस गया ,यह हिस्सा इतना बड़ा है जैसे कोई कुआं..

दिल्ली में जनकपुरी से पहले भी कई इलाकों में सड़कें धंसने की खबर सामने आ चुकी है जिस पर प्रशासन कोई न कोई दलील देता रहता है। बारिश के दिनों में इस तरह के गड्ढे हादसों को दावत देते हैं। हालांकि जनकपुरी में धंसाव से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन बारिश में जब इस गड्ढे में पानी भर जाएगा तो यह खतरनाक हो जाएगा।

 दिल्ली के जनकपुरी में आज सुबह सड़क का एक बड़ा हिस्सा धंस गया। यह हिस्सा इतना बड़ा है जैसे कोई कुआं हो। हालांकि गनीमत यह रही कि सड़क धंसाव से किसी तरह की दुर्घटना की कोई खबर नहीं है।

सुबह सात बजे धंसी सड़क

जनकपुरी इलाके में लोक निर्माण विभाग की सड़क धंस गई। यह सुबह करीब सात बजे का मामला है। पुलिस ने सड़क के धंसे हिस्से के आसपास बैरिकेडिंग कर दी है। इससे पहले द्वारका से सटे भारत विहार में कल शाम सड़क धंसने से एक टैम्पो फंस गई थी।

कुछ दिन पहले हुई थी दर्दनाक घटना

प्रशासन ने उस पूरे हिस्से की बैरिकेडिंग कर दी है ताकि आगे भी किसी हादसे से बचा जा सके। कुछ दिन पहले ही बारिश के पानी से भरे गड्ढे में ऑटो समेत गिरने से चालक की मौत हो गई थी। इस घटना के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स इसके मजे ले रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा अब सबमरीन इसमें लेकर जाओ और कितने मजे चाहिए दिल्लीवालों को। एक अन्य यूजर ने लिखा भारतीय लोग इससे बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर डिजर्व करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.