दुनियाभर से क्रिकेट प्रेमियों के बधाई संदेश मिल रहे हैं, जिसमें अब गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई भी शामिल हो गए..

धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने पांचवी बार सुपर कैश लीग का ताज अपने नाम कर लिया है। चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस (जीटी) को बल्लेबाजी करने के लिए उतारा।

लैप ऑफ ऑनर-

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का पहला मैच भी सीएसके और जीटी के बीच हुआ था और टूर्नामेंट का फाइनल मैच भी इन्हें टीमों के बीच अहमदाबाद में खेला गया। ऐसे में पूरे सीजन के दैरान एक बात पर सबकी नजर रही कि यह आईपीएल धोनी का अंतिम सीजन होगा।

क्या अगले सीजन में खेलेंगे धोनी-

कई बार लगातार पूछे जाने पर कि क्या यह आपका आखिरी सीजन है। धोनी ने इस बात को लेकर कोई साफ बयान नहीं दिया है। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि था कि अगले सीजन में खेलने के लिए उनके पास अभी 8 से 9 महीनों का वक्त है, तो इस पर बार करके अभी से टेंशन क्यों लेना। 

गावस्कर ने लिया धोनी का ऑटोग्राफ-

घरेलू मैदान चेपॉक पर सीजन के अंतिम लीग मैच में सीएसके ने केकेआर के खिलाफ हार के बाद लैप ऑफ ऑनर किया।इस दौरान भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर धोनी का ऑटोग्राफ लिया, जो आईपीएल के

पिचाई ने दी बधाई-

ऐसे में अब सीएसके और धोनी के फैंस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पांचवी बार ट्रॉफी जीतने पर गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने टीम को बधाई दी है।पिचाई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या फाइनल था। उन्होंने आगे लिखा कि हमेशा की तरह महान टाटा IPL, सीएसके को बधाई और जीटी अगले साल और मजबूती से वापसी करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.