दुष्यंत गौतम ने कहा है कि अगर राहुल गांधी राम के अवतार हैं तो..

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद द्वारा राहुल गांधी को भगवान राम से तुलना करने के बाद दुष्यंत गौतम ने कहा है कि अगर राहुल गांधी राम के अवतार हैं तो उन्हें अपनी सेना को बताना चाहिए कि वह क्या खाते हैं कि उन्हें ठंड नहीं लगती है।

 कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद द्वारा राहुल गांधी की भगवान राम से तुलना करने के बाद, भाजपा नेता दुष्यंत गौतम ने निशाना साधा है। दुष्यंत गौतम ने कहा है कि अगर राहुल गांधी राम के अवतार हैं तो उन्हें अपनी सेना को बताना चाहिए कि वह क्या खाते हैं कि उन्हें ठंड नहीं लगती है। भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी के सेना बिना कपड़ों के क्यों नहीं घूमती है। दुष्यंत गौतम ने कहा, ‘कांग्रेसियों को बिना कपड़ों के घूमना चाहिए जैसे भगवान राम की ‘सेना’ ने किया था।’

खुर्शीद ने की थी भगवान राम से तुलना

बता दें कि पूर्व विदेश मंत्री एवं कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी की तुलना भगवान श्री राम से की थी। उन्होंने अपने बयान में कहा कि भगवान राम हर जगह नहीं जा सकते, उनकी खड़ाऊ बहुत दूर तक जाती है। उनकी खड़ाऊ लेकर हम (कांग्रेसी) चल रहे हैं। खड़ाऊ उत्तर प्रदेश आ चुकी है, तो राम भी आ ही जाएंगे। राहुल गांधी एक योगी की तरह तपस्या कर रहे हैं। खुर्शीद कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के उत्तर प्रदेश नहीं आने के सवाल का जवाब दे रहे थे।

राहुल गांधी के यूपी पहुंचने को लेकर दिए थे बयान

यूपी के मुरादाबाद सर्किट हाउस में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि भाजपा नफरत फैलाकर देश को तोड़ने का काम कर रही हैं। कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया कि दूसरे देश चले जाओ। यह देश की मानसिकता को खंडित करने की कोशिश है। राहुल गांधी द्वारा उत्तर प्रदेश को कम समय दिए जाने का प्रश्न पूछा गया तो उत्तर में उन्होंने कहा कि कहा कि राहुल गांधी क्षमता सीमित नहीं है। वह सुपर ह्यूमन हैं। कड़ाके की सर्दी में टी- शर्ट पहने निकलते हैं। कहते हैं कि तपस्या कर रहा हूं। समय निकालकर उत्तर प्रदेश भी आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.