नौकरी दिलाने का झांसा देकर बिजली विभाग के एसडीओ ने किया महिला का रेप, पढ़े पूरी ख़बर

उन्नाव में नौकरी दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले में पीलीभीत में तैनात रहे बिजली विभाग के एसडीओ को पुलिस ने शनिवार को उन्नाव से गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज कराया था। दही थाना प्रभारी ने बताया कि फरार चल रहे एसडीओ को पीलीभीत पुलिस अपने साथ ले गई है।

खीरी थाना मोहम्मदी के बांधी कला गांव के प्रमोद कुमार गौतम पीलीभीत में एसडीओ पद पर तैनात थे। इसी दौरान मुरादाबाद के एक गांव की महिला से फोन पर बातचीत शुरू हुई। एसडीओ ने महिला को नौकरी दिलाने का झांसा देकर 13 फरवरी 2021 को छतरी चौराहा बुलाया। वहां से कार में बिठाकर कांशीराम कॉलोनी ले गए, जहां महिला को जबर्दस्ती शराब पिलाई और उसके साथ दुष्कर्म किया। दूसरे दिन पीलीभीत थाना सुनेगी पहुंचकर महिला ने आपबीती बताई मगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसके बाद महिला कोर्ट पहुंच गईली। कोर्ट आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। 

इधर एसडीओ का तबादला उन्नाव हो गया और उसे गोकुल बाबा उपकेंद्र में तैनाती मिली। शनिवार सुबह पीलीभीत पुलिस की टीम उन्नाव पहुंची और दही थाना पुलिस के साथ पुरवा मोड़ से एसडीओ प्रमोद गौतम को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने बताया कि उसका पति से विवाद चल रहा है जिसे लेकर वह परेशान थी। इसी बात का एसडीओ ने फायदा उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.