बरकत अली की पत्नी है ने पैर छूकर मुख्यमंत्री का आशीर्वाद लिया..

हकीबुन्निशा ने जैसे ही अपना परिचय दिया सीएम ने तुरंत पहचान लिया। उन्होंने कहा कि ये तो बरकत अली की पत्नी हैं। इसके बाद पति-पत्नी ने पैर छूकर मुख्यमंत्री का आशीर्वाद लिया। बरकत अली ने कहा कि मुख्यमंत्री बहुत खुश हैं।

 गोरखपुर दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखनाथ मंदिर में नवनिर्वाचित चेयरमैन और पार्षदों से मुलाकात की। इस दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जो इन दिनों लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। दरअसल इस मुलाकात के दौरान, वार्ड नंबर पांच बाबा गंभीरनाथ वार्ड की निर्वाचित भाजपा पार्षद हकीबुन्निशा, पति बरकत अली के साथ पहुंची थी।

हकीबुन्निशा ने जैसे ही अपना परिचय दिया, सीएम ने तुरंत पहचान लिया। उन्होंने कहा कि ये तो बरकत अली की पत्नी हैं। इसके बाद पति-पत्नी ने पैर छूकर मुख्यमंत्री का आशीर्वाद लिया। बरकत अली ने कहा कि मुख्यमंत्री बहुत खुश हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नवनिर्वाचित चेयरमैन और पार्षदों को जनता का दिल जीतने की सलाह देते हुए कहा कि विकास के लिए सरकार आपके साथ खड़ी है। आपको जनता के बीच रहकर उनकी आवश्यकताओं और समस्याओं को सरकार तक पहुंचाना है।

उन्होंने कहा कि महिला जनप्रतिनिधि पति के भरोसे रहने की बजाय विकास कार्यों में बढ़-चढ़कर भागीदारी निभाएं। पति भी पत्नी के कार्यों में हस्तक्षेप करने की बजाय उन्हें आगे बढ़ाएं।

जो जनता के बीच में रहेगा वही फिर जीतेगा

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो जनता के बीच उनके सुख-दुख में रहता है, सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाता है, वही फिर जीतता है। ऐसे ही जनता किसी को विजयी नहीं बनाती है। मुख्यमंत्री ने राप्तीनगर के पार्षद के पति बृजेश सिंह छोटू, सिविल लाइंस द्वितीय के पार्षद देवेंद्र गौड़ पिंटू, विजय चौक के पार्षद मनु जायसवाल, शाहपुर के पार्षद के बेटे चंद्रशेखर सिंह का नाम लेकर कहा कि जनता के बीच रहने वाले ही रिपीट होते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ हर हाल में जरूरतमंदों को दिलाएं। जरूरतमंदों से रुपये मांगने वालों पर कार्रवाई कराएं। पार्षद देवेंद्र गौड़ पिंटू ने मुख्यमंत्री से उपसभापति बनाने का अनुरोध किया। इस पर लोग हंस पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published.