बांग्लादेश में लोग सिनेमाघरों में झूमें जो पठान पर जमकर नाच रहे..  

शाह रुख खान की फिल्म पठान बांग्लादेश में रिलीज हो चुकी हैं। फैंस को किंग खान की एक्शन-थ्रिलर फिल्म काफी पसंद आ रही है। लोग सिनेमाघरों में झूमें जो पठान पर जमकर नाच रहे हैं।  शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान बांग्लादेश में रिलीज हो गई है। लगभग 50 वर्षों के बाद ढाका में बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने वाली यह पहली भारतीय फिल्म है। हां, आपने  सही पढ़ा है। शाह रुख खान बांग्लादेश में बड़े पैमाने पर भीड़-खींचने में कामयाब हो गए हैं। वह एक विशाल दर्शक वर्ग, अपने प्रशंसकों को थिएटर हॉल में ले आए जो ‘पठान’ के लिए क्रेजी हो रहे हैं।

बांग्लादेश में हुई शाह रुख की धूम

सोशल मीडिया पर बांग्लादेशी थिएटर्स के विजुअल्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें फैंस किंग खान की फिल्म के गानों पर झूम कर नाचते नजर आ रहे हैं। ये साबित करने के लिए काफी है कि शाह रुख खान एक ग्लोबल स्टार हैं और उनकी दीवानगी किसी भी दूसरे स्टार से ज्यादा है। पूरी दुनिया में शाहरुख खान का जलवा है। अभिनेता की पठान की हाल ही में बांग्लादेश में स्क्रीनिंग हुई है।

झूम कर नाचे फैंस

शाह रुख खान के फैंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो सिनेमा हॉल के अंदर ही झूमें जो पठान पर झूम कर नाचते नजर आ रहे हैं। उन्हें सिनेमाघरों में शाह रुख के लिए नारे लगाते और प्यार बरसाते भी देखा गया। दर्शक जोर-जोर से शोर मचा रहे हैं कि हम शाह रुख खान से प्यार करते हैं। इस वीडियो को शाहरुख खान के फैन पेज ने ट्विटर पर शेयर किया है।

शाह रुख खान की हुई तारीफ

दिवंगत बांग्लादेशी अभिनेता अब्दुल कादर की बेटी ने भी पठान देखी। मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि यंग जनरेशन को ये फिल्म पसंद आई है। साथ ही उन्होंने शाह रुख खान की तारीफ की और बताया कि लंबे समय के बाद बांग्लादेश में बॉलीवुड फिल्म देखने के लिए वो काफी एक्साइटेड हैं।

पहले किया था विरोध

याद दिला दें कि इससे पहले, एक बांग्लादेशी अभिनेता और निर्माता मोनोवर हुसैन डिपजोल ने पठान की रिलीज का विरोध किया था। अभिनेता ने कहा था कि दर्शक, पठान जैसी बॉलीवुड फिल्म देखने के बजाए सिनेमाघरों में उनकी फिल्म देखना पसंद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.