भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी दलों की बैठक का मजाक उड़ाते हुए कहा कि..

विपक्ष पर हमला करते हुए भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा देखते हैं विपक्षी नेता पीएम मोदी के विरोध में कहां तक एकजुट रहेंगे और सत्ता हासिल करने के लिए क्या कर सकते हैं। प्रसाद ने लोकतंत्र और समानता के साझा सिद्धांतों पर आधारित पीएम नरेंद्र मोदी की संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा को सफल बताया।

 भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को विपक्षी दलों की बैठक का मजाक उड़ाते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव ‘दिवास्वप्न’ देख रहे हैं।

प्रसाद ने उन दोनों नेताओं को दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल के दौरान दी गई पीड़ा की याद भी दिलाई।

आपातकाल को भूले लालू और नीतीश

उन्होंने कहा, ”देश में आपातकाल के दौरान लालू और नीतीश जेल गए थे। इंदिरा शासन के दौरान उन्हें कितना कष्ट सहना पड़ा था। लेकिन वह सब भूले वे अब सत्ता के लिए राहुल गांधी से दोस्ती कर रहे हैं। भाजपा नेता ने लालू द्वारा राहुल गांधी को शादी करने का सुझाव दिए जाने की भी खिल्ली उड़ाई।

‘मोदी के विरोध में कहां तक एकजुट रहेंगे’

विपक्ष पर हमला करते हुए प्रसाद ने कहा देखते हैं वे (विपक्ष) पीएम मोदी के विरोध में कहां तक एकजुट रहेंगे और सत्ता हासिल करने के लिए क्या कर सकते हैं। उन्होंने लोकतंत्र और समानता के साझा सिद्धांतों पर आधारित पीएम नरेंद्र मोदी की संयुक्त राज्य अमेरिका यात्रा को सफल बताया।

विश्व के एक बड़े नेता के रूप में पीएम मोदी के बढ़ते कद का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों ने देखा है कि जो नेता ईमानदार होता है, वह हमेशा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आता है।

विपक्षी एकता केवल नाम की

उधर भाजपा प्रवक्ता आरपी सिंह ने पटना में हुई बैठक को लेकर कहा कि यह सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ”विरोध” था। वे (विपक्ष) केवल इसलिए एक साथ हैं क्योंकि वे पीएम मोदी के खिलाफ हैं, अन्यथा उनकी असहमति सभी को स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। इन सभी के विचारों में मतभेद हैं। इस विपक्षी एकता के लिए हर पार्टी का अपना मकसद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.