भाजपा ने कहा कि भारतीय राजनीति के इतिहास में गांधी परिवार सबसे भ्रष्ट है..

धन शोधन मामले की जांच रद करने के लिए राबर्ट वाड्रा की याचिका राजस्थान हाई कोर्ट द्वारा खारिज किए जाने के बाद भाजपा ने कहा कि गांधी परिवार कट्टर पापी परिवार है। भाजपा ने कहा कि भारतीय राजनीति के इतिहास में गांधी परिवार सबसे भ्रष्ट है।

 भाजपा ने मंगलवार को कांग्रेस और गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा। धन शोधन मामले की जांच रद करने के लिए राबर्ट वाड्रा की याचिका राजस्थान हाई कोर्ट द्वारा खारिज किए जाने के बाद, भाजपा ने कहा कि गांधी परिवार ‘कट्टर पापी परिवार’ है। भाजपा ने कहा कि भारतीय राजनीति के इतिहास में गांधी परिवार सबसे भ्रष्ट है।

गौरव भाटिया ने गांधी परिवार से किए सवाल

भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी को इस मामले पर चुप्पी तोड़नी चाहिए। उन्होंने कहा कि वाड्रा के खिलाफ भ्रष्टाचार और धन शोधन मामले में राहुल और सोनिया चुप क्यों हैं? जिन्होंने राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से शादी की है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि ये घोटाला तब हुआ था, जब कांग्रेस की सरकार हरियाणा और राजस्थान के साथ-साथ केंद्र में भी थी।

कांग्रेस पर भाजपा का निशाना

भाजपा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा दावा करती है कि वाड्रा के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप राजनीति से प्रेरित होते हैं। बता दें कि राजस्थान उच्च न्यायालय ने पिछले हफ्ते वाड्रा और उनकी मां से जुड़ी एक कंपनी (स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी) द्वारा बीकानेर में जमीन खरीद की प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच को रद्द करने की याचिका खारिज कर दी थी।

कांग्रेस देश का ‘कट्टर पापी परिवार’

गौरव भाटिया ने आरोप लगाया, ‘यह देश के ‘कट्टर पापी परिवार’ है। इसका एकमात्र काम भ्रष्टाचार करना और वाड्रा को सौंपने के लिए जमीन हड़पना रहा है।’ भ्रष्टाचार की जांच के संदर्भ में भाटिया न कहा, ‘वे भारतीय राजनीति में सबसे भ्रष्ट परिवार हैं। परिवार के तीन सदस्य भ्रष्टाचार के मामलों में जमानत पर बाहर हैं। यह भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस वाली सरकार के लिए चिंता का गंभीर विषय है।’

वाड्रा को लाभ पहुंचाने का कांग्रेस पर आरोप

भाजपा प्रवक्ता ने दावा किया, ‘अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली तत्कालीन सरकार ने सोनिया गांधी के दामाद को खुश करने के लिए कानूनों और नियमों को दरकिनार कर दिया।’ उन्होंने कहा, ‘गांधी परिवार के सदस्यों को लगता है कि वे कानून से ऊपर हैं। अब वे एक ईमानदार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के तहत कानून के सामने डर रहे हैं, जांच एजेंसियां ​​अपना काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.