भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ क्रिकेट से पहले फुटबॉल खेलते नजर आए, यहां देखे वीडियो..

 भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ क्रिकेट से पहले फुटबॉल खेलते नजर आए। दरअसल वेलिंगटन में बारिश हो रही थी जिसके कारण दोनों टीम इंडोर फुटबॉल का आनंद लेते नजर आए। इस दौरान दोनों टीम के खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आए।

 टीम इंडिया 3 टी20 और 3 वनडे मैच खेलने के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर है। इस दौरे पर टी20 टीम की कमान हार्दिक पांड्या के पास है जबकि वनडे टीम की जिम्मेदारी शिखर धवन के हाथों में है।

टी20 सीरीज का पहला मैच 18 नवंबर को खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण मुकाबला रद हो गया। लेकिन मैच में देरी के कारण दोनों टीम फुटबॉल खेलते हुए नजर आई। आपको बता दें कि 20 नवंबर से फीफा वर्ल्ड कप शुरू हो रहा है जिसका असर खेल प्रमी से लेकर खिलाड़ियों पर भी देखा जा सकता है।

इंडियन क्रिकेट टीम ने शेयर किया वीडियो

इंडियन क्रिकेट टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दोनों टीम के खिलाड़ी फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन जबकि न्यूजीलैंड की तरफ से ईश सोढ़ी और टिम साउथी जैसे खिलाड़ी फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं।

टीम इंडिया के लिए खास है यह सीरीज

टी20 वर्ल्ड कप की असफलता के बाद टीम इंडिया के लिए न्यूजीलैंड का यह दौरा बेहद खास है, क्योंकि इस दौरे में टीम, कई सीनियर खिलाडियों के बिना उतरेगी। इतना ही नहीं हार्दिक की कप्तानी में टीम इंडिया का टी20 भविष्य भी कुछ हद तक इस सीरीज पर निर्भर करेगा, क्योंकि वर्ल्ड कप की असफलता के बाद इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि टी20 टीम की कमान क्या स्थाई तौर पर हार्दिक को दे देनी चाहिए।

पूर्व हेड कोच ने भी किया था समर्थन

इससे पहले पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने टी20 में अलग कप्तान को लेकर बयान दिया था कि इसमें कोई हर्ज नहीं यदि टीम अलग कप्तान के बारे में सोच रही है और यदि हार्दिक पांड्या हो तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.