मुरादाबाद : किसान को फोन कर मांगे पांच लाख, पढ़िये पूरी ख़बर

बरेली के एक किसान से पांच लाख की रंगदारी मांगी गई है। फोन करने वालों ने पैसे नहीं मिलने पर भतीजे का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बरेली के एक किसान से फोन पर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। किसान का आरोप है कि आरोपी उसके भतीजे की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। मझोला थाने में किसान की तहरीर पर दो नामजद समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बरेली जनपद के सिरौली निवासी शाहबुद्दीन ने खुशहालपुर च्वाइस बैंक्वेट हॉल के पास रहने वाले संजय, मझोला के नजराना निवासी कुलवंत सिंह और दो अज्ञात के खिलाफ रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने में केस दर्ज कराया है।

जिसमें शाहबुद्दीन ने बताया कि दो फरवरी को उसके मोबाइल पर भतीजे यासर के मोबाइल नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने बताया कि एक महिला के साथ यासर और रितिक का अश्लील वीडियो उनके पास है। यासर और रितिक हमने पकड़ रखे हैं।

हमें पांच लाख रुपये दे दो नहीं दो दोनों को मार देंगे और वीडियो भी वायरल कर देंगे। शाहबुद्दीन ने बताया कि यासर और रितिक ने आरोपियों के चंगुल से निकल कर उन्हें बताया कि कुलवंत और संजय ने अपने दोनों अन्य साथियों के साथ उन्हें बंधक बना लिया था।

यासर ने बताया कि वह आरोपी को पहले से जानता है। मझोला थाना प्रभारी संजय पांचल ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही

Leave a Reply

Your email address will not be published.