राहुल का पीएम बनना 2024 में ही तय होगा, लेकिन अगर आप हमसे पूछें तो निश्चित रूप से पीएम बनना चाहिए-पवन खेड़ा

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि राहुल गांधी को 2024 में देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए। पवन खेड़ा ने ये भी कहा कि राहुल का पीएम बनना 2024 में ही तय होगा लेकिन अगर आप हमसे पूछें तो निश्चित रूप से राहुल गांधी को पीएम बनना चाहिए।

राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा के बाद अब देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पहुंच गई है। इसको लेकर पार्टी के नेताओं के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि राहुल गांधी को 2024 में पीएम बनना चाहिए।

राहुल गांधी के पीएम बनने पर चुनाव में होगा फैसला

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा से जब यह पूछा गया कि क्या राहुल गांधी 2024 में प्रधानमंत्री बनेंगे, तो इस पर जवाब देते हुए खेड़ा ने कहा कि यह 2024 के चुनावों में तय होगा। उन्होंने कहा, ‘यह तो 2024 में ही तय होगा, लेकिन अगर आप हमसे पूछें तो निश्चित रूप से राहुल गांधी को पीएम बनना चाहिए।’

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को भी खेड़ा ने घेरा

हाल ही में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने राहुल गांधी और अशोक गहलोत को एक पत्र लिखकर कोविड गाइडलाइंस का पालन करने या यात्रा रोकने को कहा था, इस पर कटाक्ष करते हुए खेड़ा ने बीजेपी को घेरा।

‘राहुल गांधी के लिए बनाए गए नियम’

पवन खेड़ा ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री राहुल गांधी को पत्र लिख रहे हैं, लेकिन उनकी पार्टी के लोग रैलियां निकाल रहे हैं। नियम सभी के लिए बनने चाहिए, लेकिन बीजेपी केवल राहुल गांधी के लिए नियम बना रही है।’

समाज का बिगड़ा संतुलन

मीडिया से बात करते हुए खेड़ा ने कहा कि पिछले आठ साल से सत्ता में काबिज लोगों की प्राथमिकता समाज का संतुलन बिगाड़ने में रही है। उन्होंने कहा, ‘वे बड़े पैमाने पर समाज और भारत को तोड़ने की दिशा में काम कर रहे हैं। इसलिए, यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम समाज में संतुलन वापस लाने के बारे में बात करें।’

शाम चार बजे लाल किले पर पहुंचेगी

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा सुबह करीब 6 बजे एनएचपीसी मेट्रो स्टेशन, फरीदाबाद से शुरू होने के बाद हरियाणा से दिल्ली पहुंची। यात्रा का ध्वज स्थानांतरण समारोह बदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास हुआ। भारत जोड़ो यात्रा शाम करीब साढ़े चार बजे लाल किले पर पहुंचेगी। यात्रा राजघाट भी जाएगी और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देगी।

इन जगहों से होकर दिल्ली पहुंची है यात्रा

7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा अब तक तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, मध्य प्रदेश, राजस्थान और महाराष्ट्र और हरियाणा के कुछ हिस्सों को कवर कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.