शिवसेना गुट के नेता संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी ने अमेरिका में सही कहा.. 

अमेरिका में सही कहा है कि पूरा विपक्ष एकजुट है। हम सब मिलकर 2024 में भाजपा को हराएंगे। यह हमारा विश्वास और आत्मविश्वास दोनों है।

HighLights

  • राहुल गांधी ने सही कहा है, पूरा विपक्ष एकजुट है : संजय राउत
  • हम सब मिलकर भाजपा को 2024 में हराएंगे : राउत
  • हम सब एक-दूसरे का हाथ पकड़कर आगे बढ़ेंगे : राउत

नई दिल्ली, एएनआई। शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता संजय राउत ने अमेरिका में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के विपक्षी एकता पर दिए बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो कहा है, उससे मैं सहमत हूं। पूरा विपक्ष एकजुट है।

हम 2024 में भाजपा को हराएंगे : राउत

कहा कि 2024 में हम भाजपा को हराएंगे, ये हमारा विश्वास और आत्मविश्वास दोनों है।  राहुल गांधी की बात बहुत समझदारी की बात है, बड़े नेता इसी प्रकार से बात करते हैं। हम एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर आगे जाएंगे।

पूरा विपक्ष एकजुट है: राहुल गांधी

बता दें, अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डीसी में पत्रकारों के पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि पूरा विपक्ष एकजुट है। हम सभी विपक्षी दलों से बातचीत कर रहे हैं।

गठबंधन होकर रहेगा: राहुल

राहुल ने कहा कि कुछ जगहों पर हम विपक्षी दलों से प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। इसलिए यह कुछ हद तक जरूरत के मुताबिक लेन-देन है। हालांकि, मुझे विश्वास है कि गठबंधन होकर रहेगा। वहीं, केरल में अपने सहयोगी के बारे में सवाल पूछने पर राहुल ने कहा कि मुस्लिम लीग धर्मनिरपेक्ष पार्टी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.