शुभमन गिल ने उर्वशी रौतेला और रिषभ पंत से संबंधों के बारे में किया खुलासा..

अपनी बल्लेबाजी के लिए चर्चा में रहने वाले शुभमन इन दिनों एक टीवी शो को लेकर चर्चा में हैं। वह हाल ही में प्रीति और नीती सिमोस के पंजाबी चैट शो दिल दियां गल्लां में दिखाई दिए। उन्होंने उर्वशी रौतेला और रिषभ पंत से संबंधों के बारे में खुलासा किया।

 टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल इस समय न्यूजीलैंड में हैं। शुभमन गिल का न्यूजीलैंड दौरे के लिए एकदिवसीय और टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चयन हुआ है। अपनी बल्लेबाजी के लिए चर्चा में रहने वाले शुभमन इन दिनों एक टीवी शो को लेकर चर्चा में हैं। वह हाल ही में प्रीति और नीती सिमोस के पंजाबी चैट शो, ‘दिल दियां गल्लां’ में दिखाई दिए। यहां उन्हें उर्वशी रौतेला और रिषभ पंत से संबंधों के बारे में खुलासा किया।

जब से बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में ‘मिस्टर आरपी’ का जिक्र किया है, जो उनसे उनके होटल में मिलने आया था। तभी से उर्वशी और रिषभ के रिश्तों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। हाल ही में पंत को टी20 विश्व कप के दौरान कई प्रशंसकों ने चिढ़ाया भी था। साथ ही उर्वशी का भी प्रशंसकों ने पंत का पीछा करने के लिए सोशल मीडिया पर जबकर मजाक उड़ाया गया था।

शुभमन ने किया बड़ा खुलासा

अब दिल दियां गल्लां में शुभमन दोनों के रिश्तों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शो के दौरान उनसे पूछा गया कि रिषभ पंत द्वारा एक एक्ट्रेश को छेड़ा जा रहा है। इस मुद्दे के बारे में पूछे जाने पर गिल ने पंजाबी में जवाब दिया, “रिषभ पंत की तरफ से कुछ भी नहीं है। वह अपनी खुद परेशान हैं। दरअसल, उर्वशी चाहती है कि कोई उसे छेड़े।”

सारा अली खान के साथ डेटिंग की खबरें

बता दें कि सारा अली खान के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर गिल ने अपने जवाब से खूब सुर्खियां बटोरीं थी। युवा बल्लेबाज ने न तो इस बात की पुष्टि की कि वह सारा को डेट कर रहे हैं और न ही अफवाह से इनकार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.