सिडनी थंडर ने बनाया टी20 क्रिकेट के इतिहास में अब तक का सबसे कम स्कोर..

शुक्रवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी थंडर के बीच मैच हुआ। एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 140 रन बनाए। जवाब में सिडनी थंडर टीम के बल्लेबाजों ने मात्र 35 गेंदों का सामना किया और ऑल आउट हो गई।

 बिग बैश लीग में सिडनी थंडर केवल 15 रन पर ऑल आउट हो गया। यह टी20 क्रिकेट के इतिहास में अब तक का सबसे कम स्कोर है। सिडनी थंडर 140 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहा था। सिडनी की तरफ से ब्रेंडन डॉगगेट (4 रन) को छोड़ कोई भी बल्लेबाज दो तीन रन से आगे नहीं बढ़ सका।

शुक्रवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी थंडर के बीच मैच हुआ। एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 140 रन बनाए। जवाब में सिडनी थंडर टीम के बल्लेबाजों ने मात्र 35 गेंदों का सामना किया और ऑल आउट हो गई। सिडनी थंडर का कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका।

पहला पावरप्ले भी नहीं खेल सकी सिडनी थंडर

एडिलेड स्ट्राइकर्स की तरफ से हेनरी थॉर्नटन ने तीन रन देते हुए पांच विकेट लिए। जबकि वेस आगर ने छह रन देकर चार विकेट लिए। सिडनी थंडर महज 5.5 ओवर में 15 रन पर आउट हो गया और 124 रन से मैच हार गया। यह बिग बैश लीग में सबसे कम टीम का टोटल भी है, इससे पहले यह रिकॉर्ड मेलबर्न रेनेगेड्स (57 रन) के पास था।

पांच बल्लेबाज शून्य पर आउट

सिडनी थंडर के पांच बल्लेबाज शून्य के स्कोर पर आउट हुए। एक बल्लेबाज 4 रन का स्कोर कर सका, जबकि एक ने 3 रन बनाए। एक बल्लेबाज 2 रन बना सका तो वहीं, तीन बल्लेबाज मात्र 1 रन बना सके। मैच के दौरान एक बल्लेबाज मैदान आता और जाता हुआ दिखाई दिया।

इससे पहले एडिलेड स्ट्राइकर्स ने 20 ओवरों में 139/9 का स्कोर बनाया। जिसमें क्रिस लिन ने 27 गेंदों में 36 रन बनाए थे। फजलहक फारूकी ने 3/20 प्रभावशाली गेंदबाजी की। एक समय सिडनी थंडर ने मैच में पकड़ बनाई हुई थी, लेकिन बल्लेबाजी के दौरान वह पहले पावरप्ले तक भी नहीं टिक सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published.