सिद्धारमैया ने लंबे समय से हो रहे राज्य पार्टी डीके शिवकुमार के खिलाफ अपनी टिप्पणियों को किया स्पष्ट..

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने लंबे समय से रहे प्रतिद्वंद्वी और राज्य पार्टी प्रमुख डीके शिवकुमार के खिलाफ अपनी टिप्पणियों को स्पष्ट किया है। उन्होंने कहा मीडिया में जो बताया जा रहा है वह पूरी तरह से झूठ है।

आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान देखने को मिल रही है। 

पार्टी के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने लंबे समय से रहे प्रतिद्वंद्वी और राज्य पार्टी प्रमुख डीके शिवकुमार के खिलाफ अपनी टिप्पणियों को स्पष्ट किया है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव को देखते हुए उन्होंने यह स्वीकारा है कि वह और शिवकुमार दोनों शीर्ष पद के दावेदार हैं।

‘मुख्यमंत्री का चयन एक लोकतांत्रिक प्रक्रिया’

कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने एक मीडिया चैनल द्वारा दिखाए जा रहे दावों पर अपना बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘मीडिया में जो बताया जा रहा है वह पूरी तरह से झूठ है। मैंने केवल इतना कहा कि मुख्यमंत्री का चयन एक लोकतांत्रिक प्रक्रिया है। मैं मुख्यमंत्री का दावेदार हूं और डीके शिवकुमार भी सीएम के दावेदार हैं, लेकिन जो मीडिया कह रही हैं वह गलत है।’

PM मोदी 8वीं बार करेंगे कर्नाटक का दौरा

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2023 में 8वीं बार चुनावी राज्य कर्नाटक का दौरा करने जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य विधानसभा चुनावों से पहले कोई कसर नहीं छोड़ रही है। टाइगर प्रोजेक्ट के 50 साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी 9 अप्रैल को कर्नाटक जाएंगे।

पीएम मोदी के दौरे पर उठाए सवाल

पीएम मोदी के दौरे पर सिद्धारमैया ने सवाल उठाया। उन्होंने कहा है कि सरकारी कार्यक्रम के लिए पीएम कर्नाटक कैसे जा सकते हैं? क्या चुनाव आयोग ने इस कार्यक्रम की अनुमति दी है? अगर चुनाव आयोग ने इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी है, तो यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.