सुम्बुल तौकीर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह शालीन भनोट और टीना दत्ता से कभी नहीं मिलेंगी..

बिग बॉस 16 वीकेंड का वार एपिसोड के बीच सुम्बुल तौकीर खान के इविक्शन की खबर आई है। उन्हें शो में कम वोट मिले थे। सुम्बुल शो के बाद लगातार इंटरव्यू दे रही हैं। उन्होंने शो में अपने डांस से सभी का मन जीत लिया था। उन्हें सबसे ज्यादा बार नॉमिनेट भी किया गया है। वह लोगों की मदद करने से सबसे पहले पहुंचती थी। उन्हें घर से बाहर किया गया है। वह शो में ‘मंडली गैंग’ का हिस्सा थी और सभी के साथ अच्छा व्यवहार रखी थी।

सुम्बुल तौकीर टीना दत्ता और शालीन भनोट से मिलना नहीं चाहती

सुम्बुल तौकीर ने अब कहा है कि वह टीना दत्ता और शालीन भनोट से मिलना नहीं चाहती। पिंकविला से बातचीत में सुम्बुल तौकीर खान ने कहा, ‘जब कभी भी लड़ाई होती है और उनमें से कुछ आपके दोस्त हैं। वह सभी के सामने आपको अपमानित नहीं करते लेकिन शालीन भनोट और टीना दत्ता ने सभी के सामने मुझे अपमानित किया है। उन्होंने मेरे पिता को भी अपमानित किया था, जिसके बाद मैंने उन्हें कभी पसंद नहीं किया।

‘टीना दत्ता मुझसे लड़ना चाहती थी’

सुम्बुल तौकीर आगे कहती है, ‘टीना यह बात जानती थी कि अर्चना ने जब मेरे पिता को अपमानित किया था, मेरा क्या रिएक्शन था। मुझे लगता है यही कारण है कि टीना ने मेरे पिता को अपमानित किया था। वह मुझसे लड़ना चाहती थी। उन्होंने बाद में अपने बयान को कवर करने का भी प्रयास किया जो कि सही नहीं था।

सुम्बुल तौकीर क्या नागिन का सातवां सीजन करने वाली है

जब सुम्बुल से पूछा गया कि क्या वह नागिन का सातवां सीजन करने वाली है। इस पर सुम्बुल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है, ‘अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। हमने इस पर कोई बात नहीं की है।’ इस बीच बिग बॉस फिनाले में शालीन भनोट, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, निमृत कौर अहलूवालिया, अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी जैसे लोग होंगे। इसका फिनाले 12 फरवरी को होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.