स्मृति ईरानी से लेकर बीजेपी के तमाम नेताओं ने विपक्षी दलों पर हमला बोला..

बिहार में कई राजनीतिक दलों के नेता बैठक कर रहे हैं। कांग्रेस आम आदमी पार्टी राजद शिवसेना (यूबीटी) आम आदमी पार्टी के अलावा अन्य विपक्षी दल भी इस बैठक में जुटे हैं। विपक्षी दलों की बैठक को लेकर बीजेपी ने तंज कसा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 2024 में पीएम मोदी 300 से ज्यादा सीटें जीतकर देश के प्रधानंमत्री बनेंगे।

बिहार में कई विपक्षी दल बैठक कर एकता का संदेश दे रहे हैं। कांग्रेस, राजद, जदयू, आम आदमी पार्टी (AAP), टीएमसी और एनसीपी के अलावा कई दल इसमें शामिल हुए हैं। पटना में विपक्षी दलों की बैठक जारी है। इसी बीच, बीजेपी ने विपक्षी दलों पर तंज कसा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा तक… तमाम नेताओं ने विपक्षी दलों पर हमला बोला है।

कांग्रेस को स्मृति ईरानी ने क्यों कहा धन्यवाद?

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस बैठक पर कहा, ‘मैं विशेष रूप से कांग्रेस को सार्वजनिक रूप से यह घोषणा करने के लिए धन्यवाद देती हूं कि वे अकेले पीएम मोदी को नहीं हरा सकती है। ऐसा करने के लिए उन्हें दूसरों के समर्थन की आवश्यकता है।’

क्या से क्या हो गया: जेपी नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कांग्रेस पर तंज कसा है। ओडिशा के कालाकांडी में एक रैली को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, ‘आज मुझे बड़ा आश्चर्य हुआ… ये विपक्षी दल बिहार में गलबहियां कर रहे हैं, लेकिन ये भूल गए कि लालू प्रसाद यादव को राहुल गांधी की दादी ने 22 महीने के लिए जेल में डाला था। नीतीश कुमार 20 महीने के लिए जेल की सलाखों के पीछे थे। आज पटना की धरती पर जब मैं राहुल गांधी का स्वागत करते हुए इनकी तस्वीरें देखता हूं तो लगता कि राजनीति में क्या से क्या हो गया।’

अमित शाह ने भी कसा तंज

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज पटना में फोटो सेशन चल रहा है। विपक्ष पीएम मोदी और एनडीए को चुनौती देना चाहते है। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि 2024 में पीएम मोदी 300 से ज्यादा सीटें जीतकर देश के प्रधानंमत्री बनेंगे।

पटना में चल रही विपक्ष की महाबैठक

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर पटना में विपक्षी दलों की बैठक हो रही है। राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल सहित 15 दलों के नेता इस महाबैठक में शामिल हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.