अनुष्का शर्मा को आईं विराट की याद, फोटो शेयर कर लिखा खास मैसेज

अनुष्का शर्मा उन दिनों अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग के चलते पति विराट कोहली से दूर है। ऐसे में अनुष्का को पति की याद आई है और उन्होंने एक फोटो शेयर कर विराट के लिए खास मैसेज भी लिखा है।

 अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को पावर कपल कहा जाता है। हमेशा एक दूजे के साथ खड़े रहते हैं और अकसर एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते रहते हैं। अनुष्का, जो इन दिनों यूके में हैं। वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग कर रही है। ऐसे में अब एक्ट्रेस को पति की याद आई है। उन्होंने विराट के साथ एक फोटो शेयर की है और मिस यू मैसेज भी लिखा है।

 शर्मा को आईं विराट की याद

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्रा पर फोटो पोस्ट की और लिखा, “दुनिया उज्जवल, रोमांचक, अधिक मजेदार लगता है। जब इस जैसी खूबसूरत जगहों पर और यहां तक ​​​​कि एक होटल में बायो-बबल में इस शख्स के रहती हूं। पति को बहुत ज्यादा मिस करने वाली पोस्ट.” अपने कैप्शन में अनुष्का ने #MissingHubby भी लिखा है। तस्वीर में विराट और अनुष्का को कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए पोज देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर का बैकग्राउंड भी काफी खूबसूरत दिख रहा है। 

अनुष्का के इस पोस्ट पर विराट ने रिएक्ट किया है और कमेंट में इनफिनिटी और दिल का इमोजी बनाया है। अनुष्का की इस पोस्ट को अब तक 16 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें विराट कोहली इन दिनों पंजाब के मोहाली में हैं। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो मंगलवार, 20 सितंबर 2022 को होगा।अनुष्का शर्मा की फिल्म की बात करें तो जल्द ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती दिखाई देंगी। अनुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं। फिल्म में अनुष्का के साथ ही कटरीना कैफ और शाहरुख खान नजर आए थे। फिल्म को प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.