असिस्टेंट ऑफिसर के पदों पर जल्द करे अवेदन ,बचे है कुछ ही दिन

नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने से पहले आधिकारिक सूचना में एजुकेशन क्वालिफिकेशन और आयु सीमा सहित अन्य जानकारी की जांच कर लें और उसके बाद आवेदन करें।नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड l ने असिस्टेंट ऑफिसर के पदों पर फिलहाल भर्तियां चल रही हैं और जल्द ही समाप्त होने वाली है। आगामी 26 अगस्त, 2022 को इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया को समाप्त कर देगा। अब ऐसे में, जिन उम्मीदवारों को इस भर्ती प्रक्रिया के लिए ऑनलइन आवेदन करना है और अभी तक नहीं कर पाएं हैं, वे फटाफट कर दें। अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को careers.ntpc.co.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेडकी ओर से सूचना के अनुसार, इस भर्ती प्रक्रिया के तहत, कुल 20 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी वर्ग को कैंडिडेट्स को 300 रुपये फीस देनी होगी। वहीं अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / एक्सएमएस श्रेणी और महिला वर्ग को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

 नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में असिस्टेंट ऑफिसर के पदों पर ऐसे करें ओवदन 

असिस्टेंट ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाना होगा। इसके बाद, जॉब्स पर क्लिक करें। अब आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें। इसके बाद, सबमिट करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट आउट लें

ये होगी सैलरी

असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 30,000-120000 सैलरी दी जाएगी। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेसबाइट पर विजिट करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.