उर्फी का वीडियो देखकर भड़के लोग..

टीवी का मोस्ट हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी पर बवाल मचाने के बाद अब इन दिनों फेमस रियलिटी शो स्प्लिट्सविला सीजन 14 में नजर आ रही हैं। इस शो में उर्फी बोल्ड अदाओं के साथ-साथ शानदार गेम खेलती नजर आ रही हैं।

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से कहर बरपा रहा है। इस वीडियो में उन्होंने जो उर्फी ने जो किया उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। इस बार उन्होंने फिर से अपने लुक के साथ नया एक्सपेरिमेंट किया है, जो लोगों को फिर से हैरान करता दिख रहा है। उर्फी ने इस बार बिना कपड़े पहने ही कैमरे के सामने ब्रेकफास्ट किया है। अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो खुद ही देख लें ..

टॉपलेस होकर किया वीडियो

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उर्फी ने बोल्डनेस सारी हदें ही पार कर दी हैं। उर्फी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने अपनी अपर बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं पहना है। नीचे ब्लैक स्कर्ट पहनी है। उन्होंने एक हाथ में प्लेट पकड़ रखी है और दूसरे हाथ में जूस का ग्लास पकड़ा हुआ है। उन्होंने गले में एक बेहद ही खूबसूरत सा नेकपीस पहना हुआ है। अपने लुक को खूबसूरत बनाने के लिए उर्फी ने अपने बालों को ओपन किया है। वहीं उनका लाइट मेकअप एक्ट्रेस के लुक को और भी हॉट बना रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में ‘ब्रेकफास्ट’ लिखा है।

उर्फी का वीडियो देखकर भड़के लोग

उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद उर्फी फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। हालांकि कई उनके इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘ये सब आइडियाज आते कहां से हैं।’ एक और ने लिखा है, ‘मैं ऐसे चली गई तो मम्मी मेरा क्या ही हाल करेंगी। वही एक ने कहा, ‘फैशन के नाम पर न्यूडिटी फैला रही है।’ अब तक इस वीडियो को काफी बार देखा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.