ऋषभ पंत कार हादसे में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने मौके पर किसी भी तरह के गड्ढे होने से किया इन्‍कार..

क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के स्थान पर किसी भी तरह का गड्ढा होने से राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने इन्‍कार किया है। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि इस स्थान पर किसी भी तरह का पेंचवर्क आदि नहीं किया गया है।

क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार दुर्घटनाग्रस्त होने की सही वजह अभी तक सामने नहीं आई है। पहले दिन जहां पुलिस ने ऋषभ पंत के हवाले से दावा किया था कि नींद की झपकी की वजह दुर्घटना का कारण बनी है। वहीं डीडीसीए एवं मुख्यमंत्री ने ऋषभ पंत के हवाले से कहा कि सड़क में गड्ढा बचाने की वजह से कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है।

राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने मौके पर किसी भी तरह के गड्ढे होने से इन्‍कार किया

इतना ही नहीं यह भी कहा गया कि सड़क पर कोई काली चीज को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ है। सभी विरोधाभास के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने मौके पर किसी भी तरह के गड्ढे होने से इन्‍कार किया है। एनएचएआइ के परियोजना निदेशक पीएस गुंसाई ने बताया कि जिस स्थान पर क्रिकेटर की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है वहां पर किसी तरह का कोई गड्ढा नहीं है।

किसी तरह का कोई पेंचवर्क या दूसरा कार्य नहीं किया गया

इसके अलावा यहां पर पूर्व में किसी तरह का कोई पेंचवर्क या दूसरा कार्य नहीं किया गया है। कई टीम मौके पर आकर निरीक्षण तक कर चुकी हैं। उन्होंने इस बात से इन्‍कार किया कि हादसे के बाद दुर्घटनास्थल पर किसी तरह की मरम्मत का कार्य किया गया है। सब कुछ यथावत है।

बताते चलें कि तीन दिन पहले डीडीसीए के निदेशक श्याम शर्मा ने मैक्स में क्रिकेटर ऋषभ पंत ने मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि जिस जगह दुर्घटना हुई है वहां पर गड्ढा था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है।

वहीं इसके अगले दिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि क्रिकेटर ऋषभ पंत ने उन्हें बताया कि जिस स्थान पर दुर्घटना हुई है वहां पर अचानक गड्ढा आ गया था और काली चीज को बचाने के चक्कर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.