कैफ की भविष्यवाणी हुई सच ,यहाँ जाने क्या थी वो बाते

पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैच से पहले एक भविष्यवाणी की थी जो बिल्कुल सच साबित हुई। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी और बताया कि उनमें ये भी हुनर है।

 एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए रोमांचक मुकाबले मे टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी। इस जीत के साथ ही भारत ने टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला भी पाकिस्तान से ले लिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त टीम इंडिया के सबसे शानदार फील्डर रहे मोहम्मग कैफ ने इस मैच से पहले ही एक भविष्यवाणी की थी जो बिल्कुल सच साबित हुई। वर्तमान में कॉमेंटेटर के रूप में सक्रिय रहने वाले मोहम्मद कैफ ने यह भविष्यवाणी जीत-हार को लेकर नहीं बल्कि बाबर आजम के विकेट को लेकर की थी जो सच साबित हुई।

क्या थी वो भविष्यवाणी?

दरअसल भारत और पाकिस्तान मैच से पहले एक टीवी शो पर बोलते हुए मोहम्मद कैफ ने कहा था कि पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम को भारतीय अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आउट करेंगे। उनका यह अनुमान बिल्कुल सच साबित हुआ जब तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर भुवनेश्वर की उछाल लेती गेंद को बाबर समझ नहीं पाए और कैच दे बैठे। उन्होंने केवल 10 रन की पारी खेली।

मोहम्मद कैफ ने खुद शेयर किया वीडियो

मोहम्मद कैफ ने खुद अपने इस हुनर के बारे में ट्वीट कर लोगों को बताया। उन्होंने जी न्यूज के शो का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें वह बाबर के बारे में कह रहे हैं कि भुवनेश्वर कुमार ही उनका विकेट लेंगे। कैफ ने चुटीले अंदाज में ट्वीट में लिखा है कि भाई लोग अपने इस हुनर पर कभी गुरूर नहीं किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.