क्यों फैंस के लिए अर्शदीप बने विलेन,समर्थन में उतरे विराट सहित हरभजन सिंह 

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए सुपर 4 के दूसरे मुकाबले में भारत के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह उस वक्त निशाने पर आ गए जब उन्होंने 18वें ओवर में आसिफ अली का कैच छोड़ दिया।

भारत और पाकिस्तान का मैच हो तो क्रिकेट केवल खेल तक सीमित नहीं रह जाता। इस एक मैच में खिलाड़ियों के पास हीरो बनने का बेहतरीन मौका होता है। पाकिस्तान के खिलाड़ी, भारत के खिलाफ और भारत के खिलाड़ी, पाकिस्तान के खिलाफ एक दिन में स्टार बन जाते हैं लेकिन यदि इसके उलट किसी खिलाड़ी के कारण टीम हारती है तो वह फैंस के निशाने पर भी जल्द ही आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए सुपर 4 के दूसरे मैच में जहां अर्शदीप सिंह फैंस के निशाने पर आ गए

अर्शदीप बने विलेन

18वें ओवर में रवि बिश्नोई के हाथ में गेंद थी। बिश्नोई के तीसरे गेंद पर आसिफ अली ने हवा में शॉट खेला लेकिन अर्शदीप सिंह इस आसान कैच को पकड़ नहीं पाए। उसके बाद आसिफ अली ने 8 गेंदों पर 16 रन की पारी खेलकर जीत दिला दी। मैच के बाद सोशल मीडिया पर अर्शदीप इस कैच की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

अर्शदीप के समर्थन में उतरे विराट सहित कई दिग्गज

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अर्शदीप का समर्थन किया है। विराट से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि गलती किसे से भी हो सकती है। इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी अर्शदीप का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि वह चैंपियन गेंदबाज हैं। हरभजन ने ट्विटर पर लिखा है कि युवा गेंदबाज की आलोचना नहीं करनी चाहिए। कोई भी कैच जानबूझ कर नहीं छोड़ता। उन्होंने लिखा कि ऐसे लोगों को शर्मा आनी चाहिए जो अर्शदीप को नीचा फील करा रहे हैं।जाने-माने कॉमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी अर्शदीप का समर्थन किया। उन्होंने लिखा कि जब कोई खिलाड़ी लो फेज में हो तो उनका साथ देना चाहिए। दबाव में हम सब गलतियां करते हैं। यह उनका साथ देने का समय है। अर्शदीप आने वाले समय में भारत को कई मैच जीताएंगे।

मोहम्मद शमी भी हुए थे ट्रोल

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज को भी ट्रोल किया गया था जब पाकिस्तान की टीम ने 10 विकेट से जीत हासिल की थी और मोहम्मद शमी ने उस मैच में ज्यादा रन खर्चे थे। सुपर 4 में अभी भी भारत को दो मुकाबले खेलने हैं। 6 सितंबर को श्रीलंका के खिलाफ और 8 अगस्त को अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया उतरेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.