जमीनी विवाद के मामले में पर्यटन मंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मंत्री आनंद सिंह पर आरोप है कि उन्होंने पीड़ित व उसके परिवार को जलाकर मारने की धमकी दी है। पीड़ित मंगलवार को पुलिस स्टेशन पर अपने पांच रिश्तेदारों के साथ पहुंचा था। यहां इन सभी ने आत्मदाह की कोशिश की।

 जमीनी विवाद के मामले में कर्नाटक के पर्यटन मंत्री के खिलाफ पुलिस ने एक मुकदमा दर्ज किया है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, बुधवार को स्थानीय पुलिस ने बताया कि पर्यटन, पारिस्थितिकी और पर्यावरण मंत्री आनंद सिंह पर आरोप है कि जमीनी विवाद को लेकर एक परिवार को धमकाया है। इसके बाद पीड़ित परिवार के सदस्यों ने आत्मदाह की कोशिश की थी। इस मामले में आनंद सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में मंत्री आनंद सिंह समेत तीन अन्य के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट और धारा 504 और 506 के तहत डी पलोप्पा ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार, मामला जिले के एक गांव में एक समुदाय के सदस्यों और एससी समुदाय के पोलप्पा के बीच जमीन के एक हिस्से पर विवाद से संबंधित है। 

रिश्तेदारों के साथ थाने में किया आत्मदाह का प्रयास

पोलप्पा ने शिकायत मंत्री आनंद सिंह पर आरोप लगाया है कि मंत्री उसे और उसकी पूरे परिवार को जलाकर मारने की धमकी दी है। पोलप्पा मंगलवार को होसपेट के ग्रामीण पुलिस स्टेशन पर अपने पांच रिश्तेदारों के साथ पहुंचा था। यहां इन सभी ने आत्मदाह की कोशिश की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.