जानिए यहां अमिताभ बच्चन से जुड़े कुछ मजेदार किस्से

केबीसी 14 के मंच पर अमिताभ बच्चन ने खुद से जुड़े कुछ मजेदार किस्से बताए। बिग बी ने अपनी पहली सैलरी से पिता के लिए खरीदे गए गिफ्ट के बारे में बात की।

टीवी का मोस्ट पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स के साथ खेल के अलावा खूब बातें भी करते हैं। कभी उनके मजेदार किस्से सुनते हैं तो कभी खुद से जुड़ी कहानियां दर्शकों को सुनाते हैं। केबीसी के हाल के एपिसोड में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला। बिग बी ने अपनी पहली सैलरी से पिता हरिवंश राय बच्चन के लिए खरीदे गए गिफ्ट के बारे में बताया।

प्रख्यात शेट्टी संग की गपशप

केबीसी कंटेस्टेंट प्रख्यात शेट्टी ने शो में 50 लाख के सवाल पर गेम क्विट कर दिया और अपने साथ 25 लाख रुपये की धनराशि ले गए। कौन बनेगा करोड़पति से जीते हुए पैसे उन्होंने अपनी मां को दिए। प्रख्यात ने गेम के दौरान अमिताभ बच्चन से अपनी पहली सैलरी का किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उसने अपनी फर्स्ट सैलरी से मां के लिए एक घड़ी खरीदी थी। उन्होंने ये पैसे इंटर्नशिप के दौरान कमाए थे। प्रख्यात ने बिग बी से भी पूछा कि उन्होंने अपनी पहली कमाई से अपने पेरेंट्स के लिए क्या गिफ्ट लिया था।

अमिताभ बच्चन ने पिता के लिए खरीदा ये तोहफा

बिग बी ने बताया कि उनकी पहली जॉब कोलकाता में थी, जहां वे एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम करते थे। पहली सैलरी से उन्होंने पिता के लिए घड़ी खरीदी थी और जब दिल्ली जाकर उन्होंने पिता को गिफ्ट का बॉक्स दिया तो डिब्बा खोलते ही खाली निकला क्योंकि घड़ी उनके नौकर ने चुरा ली थी।


बंगले प्रतीक्षा के नाम के पीछे है ये कहानी

बिग बी ने शो में अपने बंगले प्रतीक्षा के नाम के पीछे की कहानी भी बताई। अमिताभ बच्चन ने कहा कि ये नाम उनके पिता ने बंगले को दिया था। उनके पिता की कविता में एक पंक्ति है जो कहती है,’स्वागत सबके लिए यहां पर नहीं किसी के लिए प्रतीक्षा।’ बस इसी के साथ उनके घर का नाम प्रतीक्षा रख दिया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.