जानें- कहां  पहुंची कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज सुबह केरल के परासला पहुंच चुकी है। केपीसीसी अध्यक्ष सुधाकरन ने बताया कि यात्रा के स्वागत के लिए पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. यह राज्य के सात जिलों से गुजरेगी और अन्य जिलों के पार्टी कार्यकर्ता इस यात्रा में शामिल होंगे.’ उन्होंने यहां मीडिया से कहा, यात्रा हर दिन सुबह सात बजे शुरू होगी और 11 बजे तक चलेगी. यह फिर से शाम चार बजे शुरू होगी और शाम सात बजे तक चलेगी. इस बीच गांधी सभी तबकों के लोगों से मिलेंगे और चर्चा करेंगे

यात्रा के दौरान विवादों का सिलसिला भी आगे बढ़ रहा

बता दें कि राहुल गांधी इस समय 150 दिन के भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के साथ विवादों का सिलसिला भी आगे बढ़ रहा है। राहुल गांधी के विदेशी टी-सर्ट के बाद अब सवाल उठ रहा है राहुल गांधी की एक पादरी से मुलाकात को लेकर। पादरी के बयानों का हवाला देकर भाजपा राहुल गांधी पर हमला बोल रही है। पादरी के बयानों को हिंदू धर्म के अपमान से जोड़ रही है। अब दोनों ओर से वार-पलटवार का दौर जारी है।

मुलाकात के दौरान राहुल गांधी के शादी की चर्चा हुई तो वे मुस्कराने लगे। जयराम रमेश ने आगे लिखा कि बातचीत के दौरान एक महिला ने कहा कि वे राहुल गांधी के तमिलनाडु के प्रति प्रेम के बारे में जानती हैं और वह ‘उनकी शादी एक तमिल लड़की से कराने’ के लिए तैयार हैं। राहुल गांधी के साथ 3,570 किलोमीटर के सफर पर मौजूद जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि इस दौरान राहुल गांधी सबसे ज्यादा खुश नजर आए।

जयराम रमेश ने इंटरनेट मीडिया पर कुछ महिलाओं के साथ राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि शनिवार दोपहर कन्याकुमारी के मार्तंडम में महिला मनरेगा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान राहुल गांधी की शादी को लेकर भी चर्चा हुई।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे मुस्कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मुस्कराहट के पीछे का कारण भी काफी दिलचस्प है। कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने इसका खुलासा किया। जयराम रमेश ने इंटरनेट मीडिया पर कुछ महिलाओं के साथ राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 150-दिवसीय भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने शनिवार दोपहर कन्याकुमारी के मार्तंडम में महिला मनरेगा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.