ब्रह्मास्त्र मूवी के बायकॉट अभियानों के बावजूद जोरदार बुकिंग

 बायकॉट अभियानों के बावजूद ब्रह्मास्त्र के टिकटों की एडवांस बिक्री इसको लेकर दर्शकों के बीच दिलचस्पी को जाहिर कर रही है। एडवांस बुकिंग से उत्साहित ट्रेड का मानना है कि फिल्म रिकॉर्ड ओपनिंग ले सकती है।

 ऐसा लगता है कि ब्रह्मास्त्र की रिलीज के साथ बॉलीवुड में चल रहा फ्लॉप का सिलसिला थमने जा रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े तो कम से कम यही संकेत दे रहे हैं। ब्रह्मास्त्र को लेकर दर्शकों में काफी दिलचस्पी नजर आ रही है, इसका अंदाजा भी एडवांस बुकिंग को लेकर आ रही रिपोर्ट्स से हो रहा है। मल्टीप्लेक्स सिनेमाहॉल चलाने वाले कंपनी पीवीआर ने एडवांस टिकट सेल्स का आंकड़ा जारी किया है, जिसके मुताबिक ओपनिंग वीकेंड के लिए पीवीआर सिनेमाज में सोमवार तक एक लाख से ज्यादा टिकट बुक किये जा चुके हैं।ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जा रही है। रणबीर कपूर की यह पहली पैन इंडिया फिल्म है। विभिन्न ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म दुनियाभर में करीब 8 हजार स्क्रींस पर उतारी जा रही है, जो एक बड़ी रिलीज है। फिल्म 2 डी के साथ 3 डी और आइमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज की जा रही है। एडवांस बुकिंग शनिवार को ओपन हुई थीं और तभी से इसकी अच्छी रिपोर्ट आ रही हैं।

जोरदार बुकिंग

ब्रह्मास्त्र को लेकर सोशल मीडिया में भी काफी बवाल मचा हुआ था। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के पुराने बयानों को सतह पर लाकर फिल्म के बायकॉट की अपील की जा रही थी। कई दिनों से बायकॉट बॉलीवुड और बायकॉट ब्रह्मास्त्र के हैशटैग चलाये जा रहे हैं, मगर एडवांस बुकिंग देखकर ऐसा लगता है कि बायकॉट अभियानों का ब्रह्मास्त्र पर कोई असर नहीं है। 

णबीर का किरदार शिवा खुद एक अस्त्र है, जिसमें अग्नि की शक्ति है। रणबीर और आलिया भट्ट की यह पहली फिल्म है। अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी राय फिल्म की कास्ट का हिस्सा हैं। शाह रुख खान, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फिल्म में कैमियो करने की खबरें हैं। ब्रह्मास्त्र को लेकर दर्शकों का उत्साह फिल्म कारोबार के लिए भी शुभ संकेत माना जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.