मिथुन चक्रवर्ती के इस दावे से पश्चिम बंगाल की सियासत में मचा हड़कंप

 फिल्म एक्टर और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती के एक बयान ने पश्चिम बंगाल की सियासत में नई हलचल पैदा कर दी है। दरअसल, मिथुन चक्रवर्ती ने दावा है कि ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के 38 MLA भाजपा के संपर्क में हैं। वहीं इनमें से 21 MLA तो ऐसे हैं, जो सीधे उनके यानी मिथुन के संपर्क में हैं।

बता दें कि मिथुन गत वर्ष ही भाजपा में आए थे। अब प्रेस वार्ता करते हुए उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी हैं। भाजपा की मुस्लिम विरोधी छवि पर जब उनसे सवाल पुछा गया, तो मिथुन ने कहा कि हमेशा से आरोप लगा है कि भाजपा दंगा करवाती है। मगर मैं स्पष्ट बोलता हूं कि यह सिर्फ साजिश का हिस्सा है। मिथुन ने कहा कि भाजपा को मुस्लिम विरोधी बताया जाता है। लेकिन ऐसा क्यों है? उन्होंने कहा कि भारत के तीन बड़े स्टार सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान मुस्लिम हैं। यह कैसे मुमकिन हुआ

मिथुन चक्रवर्ती ने आगे कहा कि, ‘आज देश के 18 राज्यों में भाजपा की सरकार है। यदि भाजपा मुस्लिमों से नफरत करती है और हिंदू भी मुस्लिमों को प्यार नहीं करते, तो फिर इन तीनों स्टार्स की फिल्म इन राज्यों से कैसे बड़ा कलेक्शन करती हैं?’ मिथुन ने आगे कहा कि मैं जहां हूं वहां इसलिए ही पहुंच पाया हूँ, क्योंकि हिंदू, मुस्लिम, सिख सभी समुदाय के लोग मुझे प्यार करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.