युवकों ने लाठी-डंडों से पीटकर किया घायल, उपचार के दौरान हुआ युवक की मौत

नूरपुर गांव में एक युवक को दो युवकों ने लाठी-डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई है। थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि आरोपित दोनों युवकों को चिन्हित कर लिया गया है।

 झबरेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बूढ़पुर नूरपुर गांव में एक युवक को दो युवकों ने लाठी-डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई है।

किसी बात को लेकर हुई युवकों से कहासुनी

जानकारी के अनुसार गांव बूढ़पुर नूरपुर निवासी विकास उम्र 19 वर्ष व अन्य दो युवकों के साथ देर रात गांव के बाहर बैठा हुआ था। उनमें किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर दोनों युवकों ने विकास को बेरहमी से पीट दिया।

आरोपित दोनों युवकों को चिन्हित किया

उपचार के लिए गंभीर घायल विकास को अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि आरोपित दोनों युवकों को चिन्हित कर लिया गया है। उनकी तलाश जारी है।

असामाजिक तत्वों ने चार साधुओं से की मारपीट, तहरीर

वहीं झबरेड़ा-जटोल मार्ग पर कुछ व्यक्तियों ने चार साधुओं के साथ मारपीट कर दी। साधुओं के चालक ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

देवबंद उत्तर प्रदेश से अपनी कार से झबरेड़ा आ रहे थे साधु

गुरुवार को चार साधु ग्राम जटोल थाना देवबंद उत्तर प्रदेश से अपनी कार से झबरेड़ा आ रहे थे। जटोल मार्ग पर कुछ समय के लिए इन साधुओं ने अपनी कार खाने के लिए रुकवा ली, लेकिन उसी समय वहां कुछ लोग आ गए।

कुछ व्यक्तियों ने साधुओं से मारपीट शुरू कर दी

वे लोग इन साधुओं पर संदेह करते हुए पूछताछ करने लगे। इस पर साधु वहां से जाने लगे, लेकिन कुछ व्यक्तियों ने मिलकर उनसे मारपीट शुरू कर दी। चालक से भी मारपीट की गई।

तहरीर के आधार पर जांच शुरू

झबरेड़ा थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि साधुओं की गाड़ी के चालक अमित गंगवार निवासी दोहरिया थाना पटवाई रामपुर उत्तर प्रदेश ने तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.