लंबे समय बाद दिखी धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर, बेटे बॉबी ने लिखा खास मैसेज

बॉबी देओल की मां और धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं प्रकाश कौर। धर्मेंद्र ने पहले प्रकाश कौर से शादी की थी। दोनों के 2 बेटे और 2 बेटियां हैं। बेटे सनी और बॉबी देओल हैं। वहीं बेटियां हैं अजीता और विजेता हैं। धर्मेंद्र ने फिर दूसरी शादी हेमा मालिनी से कर ली थी। हालांकि उन्होंने पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था। धर्मेंद्र, हेमा मालिनी के साथ तो फोटोज शेयर करते रहते हैं। लेकिन पहली पत्नी के साथ नहीं। हालांकि सनी और बॉबी कभी-कभी मां के साथ फोटो शेयर कर देते हैं। अब बॉबी ने मां के साथ अपनी एक अनदेखी फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

एक फोटो में मां ने बॉबी को गले लगाया हुआ है तो वहीं दूसरी फोटो में प्रकाश बड़े प्यार से बॉबी को देख रही हैं। बॉबी ने जो फोटो शेयर की है उसमे उन्होंने व्हाइट कुर्ता पजामा पहना है और रेड कलर की पगड़ी पहनी है। वहीं उनकी मां ने ग्रे कलर का सूट पहना है। फोटो शेयर कर बॉबी ने बस लिखा, लव यू मां। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है।

बॉबी की इस फोटो पर फैंस से लेकर सेलेब्स भी सब खूब प्यार बरसा रहे हैं। वहीं इसी बहाने बॉबी की मां की झलक भी फैंस को देखने को मिली।

https://www.instagram.com/p/CgkL2jyhtwc/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8c792094-58e9-4a22-809a-a2ed3d801bab

बॉबी का करियर

बॉबी के बारे में बता दें कि साल 1995 में उन्होंने फिल्म बरसात से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने करियर के शुरुआत में कई हिट फिल्में दीं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म गुप्त के 25 साल पूरे होने का सेलिब्रेशन किया। इस दौरान उनके साथ फिल्म की उनकी को-स्टार रहीं काजोल भी शामिल थीं। बॉबी लास्ट लव होस्टल में नजर आए थे जिसमें उनके साथ सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी लीड रोल में थे। फिल्म को काफी पसंद किया गया और विलेन के रूप में बॉबी की खूब तारीफ हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.