स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने सुसाइड करने की कोशिश ,समने आई ये वजह

बरेली में प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने बाथरूम में अपने हाथ की नस काटकर सुसाइड करने की कोशिश की।इस बात का पता तब चला जब छात्रा रोती हुई अपनी क्लास में पहुंची।जिसके बाद उसका उपचार कराया गया।

बरेली में बीसलपुर रोड स्थित एक प्राइवेट स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा ने बाथरूम में हाथ की नस काट ली। रोते हुए कक्षा में पहुंचने पर जब छात्रों व शिक्षकों को इसकी जानकारी हुई तो आनन-फानन में छात्रा का प्राथमिक उपचार कराया गया।

इसके बाद अभिभावक को जानकारी देकर छात्रा को घर भेज दिया गया। प्रधानाचार्य का कहना है कि छात्रा ने इस तरह का आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसके बारे में छात्रों के साथ ही शिक्षकों से बातचीत की जा रही है। वहीं छात्रा के अभिभावक को स्कूल बुलाया गया था, लेकिन वह किसी कारण नहीं पहुंच सके।प्रधानाचार्य ने बताया उन्होंने आज स्कूल आने की बात कही है। जानकारी के अनुसार स्कूल में पढ़ाई के अत्याधिक दबाव के कारण छात्रा के हाथ की नस काटने की बात सामने आ रही है। प्रधानाचार्य के अनुसार छात्रा पढ़ाई में अच्छी है। उसने नस क्यों काटी वह कुछ बताने को तैयार नहीं है। अभिभावक से बात होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.