अगर कांग्रेस दिल्ली और पंजाब में चुनाव नहीं लड़ती है, तो आम आदमी पार्टी भी मध्य प्रदेश और राजस्थान में आगामी चुनाव नहीं लड़ेगी- आप

दिल्ली और पंजाब में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस को एक बड़ा ‘ऑफर’ दिया है। ‘आप’ की ओर से कहा गया है कि अगर कांग्रेस दिल्ली और पंजाब में चुनाव नहीं लड़ती है, तो आम आदमी पार्टी भी मध्य प्रदेश और राजस्थान में आगामी चुनाव नहीं लड़ेगी। 

आप’ के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने गुरुवार को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वह दिल्ली और पंजाब में चुनाव नहीं लड़ती है, तो ‘आप’ भी मध्य प्रदेश और राजस्थान में चुनाव लड़ेगी। ‘आप’ का यह ऑफर ऐसे समय में आया है जब ‘आप’ दिल्ली में प्रशासनिक सेवाओं के नियंत्रण के लिए केंद्र द्वारा लाए गए अध्यादेश के खिलाफ कांग्रेस से समर्थन पाने की उम्मीद कर रही है।

दिल्ली में नहीं मिली एक भी सीट 

राजधानी में गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए ‘आप’ नेता ने कहा, “कांग्रेस पार्टी को दिल्ली में 2015 और 2020 के विधानसभा चुनावों में एक भी सीटें नहीं मिली थीं। अगर कांग्रेस कहती है कि वे दिल्ली-पंजाब में चुनाव नहीं लड़ेंगे, तो हम भी कहेंगे कि हम मध्य प्रदेश-राजस्थान में चुनाव नहीं लड़ेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.