अयोध्या में सरयू नदी के किनारे राम की पैड़ी पर महिलाओं ने लगाये ठुमके!

अयोध्या : पवित्र स्थल भगवान राम जन्मभूमि अयोध्या में सरयू नदी के किनारे राम की पैड़ी पर डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में महिला रील बना रही है. वीडियो में महिला सरयू नदी के किनारे फ़िल्मी गाने पर नहाते हुए ठुमका लगा रही है. जो वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

वायरल वीडियो को देखर लोगों में गुस्सा भरा हुआ है. लोगो का कहना है धार्मिक स्थलों पर अश्लीलता कर वीडियो बनाया जा रहा है. इस तरह की शर्मनाक हरकते कर महिला ने धार्मिक स्थल का अपमान किया है। इस पर पुलिस प्रशासन को कार्रवाई करनी चाहिए। इस वायरल वीडियो की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद, पुलिस ने एक्स X के जरिए लोगों को कार्रवाई करने की जानकारी दी.

बता दें कि ऐसा पहली बार इस महिला का वीडियो वायरल नहीं हुआ है. अक्सर इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इससे पहले मध्यप्रदेश के महाकाल मंदिर से इस तरह के घटना देखने के लिए मिला था.और उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर से भी मंदिर के बाहर युवतियों और महिलाओं के द्वारा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

अयोध्या में सरयू नदी के किनारे ‘राम की पैड़ी’ घाट पर डांस करती नजर आ रही है, जो सलवार सूट पहने ठुमका लगाते महिला बॉलीवुड गाने पर पर डांस कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.