आईए जानें कब लॉन्च होने जा रहा है Nothing Phone 2…

Nothing Phone 2 की लॉन्चिंग को लेकर यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी इस नए स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो नया अपडेट आपका दिल खुश कर सकता है। जी हां Nothing Phone 2 बहुत जल्द भारतीय बाजारों में पेश होने वाला है। फोन की लॉन्चिंग डेट से पर्दा हट चुका है।

Nothing Phone 2 कब हो रहा है लॉन्च?

Nothing Phone 2 की लॉन्चिंग डेट को लेकर कंपनी ने आधिकारिक जानकारी दी है। Nothing Phone 2 अगले महीने यानी 11 जुलाई को लॉन्च हो रहा है।

भारतीय समयानुसार Nothing Phone 2 को रात साढ़े आठ बजे (08:30 pm IST) लॉन्च किया जाएगा। लंदन बेस्ड टेक्नोलॉजी ब्रांड नथिंग ने जानकारी दी है कि भारतीय ग्राहकों के लिए नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग nothing.tech पर लाइव रखी जाएगी।

मेड इन इंडिया होगा Nothing Phone 2

मालूम हो कि Phone (2), नथिंग का सेकंड जनरेशन स्मार्टफोन है। नए स्मार्टफोन को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार अलग-अलग अपडेट्स सामने आए हैं।

फोन के कुछ स्फेसिफेशन भी सामने आए हैं। हाल ही में खबर मिली थी कि कंपनी भारत में भी Phone (2) की मैन्युफैक्चरिंग करेगी। यानी यूजर्स के लिए यह फोन मेड इन इंडिया डिवाइस होगा।

Nothing Phone 2 की खूबियां क्या हैं?

Nothing Phone 2 को प्रीमियम-टायर पावरहाउस स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट के साथ लाया जा रहा है। यूजर्स के लिए नया स्मार्टफोन रिसाइकल्ड और प्लास्टिक फ्री पैकेजिंग एक्सपीरियंस के साथ लाया जा रहा है। Nothing Phone 2 के डिस्प्ले की बात करें तो फोन में फर्स्ट जनरेशन नथिंग फोन से बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.