इंडिगो की फ्लाइट पकड़ हवा में नाचते रहे गायक अंकित तिवारी, जानिए पूरा मामला

इंडिगो एयरलाइंस की अव्यवस्था पर गायक अंकित तिवारी हवा में नाचते रहे। उन्हें मुंबई से कानपुर वाया दिल्ली आना था। दिल्ली-कानपुर फ्लाइट फुल होने पर देहरादून और फिर लखनऊ भेजा गया। लखनऊ एयरपोर्ट पर पौन घंटे लगेज के लिए भी इंतजार करना पड़ा। दोपहर डेढ़ बजे कानुपर आना था, लेकिन रात 10 बजे पहुंचे। अंकित ने अपनी पीड़ा लिखकर कंपनी को बताई है।

बॉलीवुड के मशहूर गायक अंकित तिवारी गुरुवार को इंडिगो एयरलाइंस की अव्यवस्था के चलते हवा में ही नाचते रहे। उन्हें परिवार के साथ कनेक्टिंग फ्लाइट से मुंबई से वाया दिल्ली कानपुर आना था, यह दूरी करीब 1200 किमी की थी। दिल्ली की फ्लाइट फुल होने की वजह से उन्हें पहले देहरादून और फिर लखनऊ भेजा गया।

इस तरह उन्हें करीब 2100 किमी का सफर करना पड़ा। सुबह नौ बजे मुंबई से चले अंकित रात आठ बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंच सके। इससे न सिर्फ वे बल्कि उनकी बेटी, पत्नी और एक सहयोगी भी परेशान हुई।

अंकित तिवारी ने बताया कि सुबह नौ बजे पत्नी पल्लवी तिवारी और बेटी आर्या और सहयोगी के साथ मुंबई से निकले। दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने पर इंडिगो एयरलाइंस के अधिकारियों ने बताया कि कानपुर की फ्लाइट फुल है। कहा कि शाम साढ़े चार बजे लखनऊ के लिए फ्लाइट मिलेगी।

बाद में बताया कि एक ही सीट खाली है। उन्हें दोपहर साढ़े तीन बजे फ्लाइट से देहरादून भेजा गया। शाम छह बजे देहरादून से लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट शाम सात बजे पहुंचे। वहां पौन घंटे तक उनका लगेज ही नहीं मिला। जिस बेल्ट पर लगेज आना था, उसे बिना जानकारी के दूसरी बेल्ट पर भेज दिया गया।
रात आठ बजे अमौसी एयरपोर्ट से निकल सके। दो साल बाद घर कानपुर आ रहे थे। कनेक्टिंग फ्लाइट से दोपहर डेढ़ बजे कानपुर आना था और रात 10 बजे कानपुर पाए।अंकित ने अपनी पीड़ा एक्स कर कंपनी को टैग की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.