उत्तराखंड: रामनगर में सचिन ने पुलिसकर्मियों के साथ खिंचवाई फोटो

28 मार्च को पूर्व क्रिकेटर व भारत रत्न सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली व पांच दोस्तों के साथ पहुंचे थे। कॉर्बेट में जंगल की सफारी करने के बाद रविवार सुबह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के जंगल की सफारी करने के बाद रविवार सुबह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। सचिन ने इस दौरान जहां रिजॉर्ट कर्मियों से मुलाकात की तो वहीं पुलिसकर्मियों के साथ फोटो खिंचवाई और ऑटोग्राफ दिए।

28 मार्च को पूर्व क्रिकेटर व भारत रत्न सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजली व पांच दोस्तों के साथ पहुंचे थे। 29 मार्च को उन्होंने कॉर्बेट पार्क के ढिकाला जोन में जंगल सफारी की और खिनानौली रेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम किया। 30 मार्च की शाम को ही वह पार्क से बाहर गए और ताज रिजॉर्ट में रुके। रविवार सुबह साढ़े आठ बजे वह रिजॉर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। दिल्ली जाने से पहले सचिन तेंदुलकर ने रिजॉर्ट कर्मियों के साथ और सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों के साथ फोटो खिंचवाई। रामनगर कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि वह रविवार सुबह दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे।

कॉर्बेट पार्क में जंगल सफारी शानदार रही
सीटीआर निदेशक डा. धीरज पांडेय ने बताया कि जंगल सफारी के दौरान वह बेहद उत्साहित नजर आए। वन कर्मियों के साथ मिलने के बाद उन्होंने कहा कि कॉर्बेट पार्क में जंगल सफारी का अनुभव शानदार रहा है। यदि भविष्य में फिर मौका मिला तो वह एक बार फिर से कॉर्बेट पार्क आयेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.