एक फोटो क्लिक कराने पर ओरी को मिलती है मोटी रकम

बिग बॉस 17 में एंट्री लेने वाले ओरहान अवात्रमणि उर्फ ओरी की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर है। जब से स्टार किड्स के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हुईं, तब से फैंस उनके बारे में जानने के इच्छुक रहे हैं। वहीं, ‘बिग बॉस 17’ में एंट्री लेने के बाद उनके बारे में जानने की इच्छा फैंस की और बढ़ गई है।

हर कोई जानना चाहता है कि सेलिब्रिटी पार्टी अटेंड करने और उनके साथ फोटो क्लिक करने के अलावा ओरी और क्या करते हैं। इस बीच उन्होंने खुलासा किया कि सितारों संग एक क्लिक के लिए उन्हें कितना मिलता है।

एक फोटो के लिए मिलते हैं लाखों

ओरी ने सलमान खान  के सामने अपनी लिविंग का राज खोला है। उन्होंने बताया कि सेलिब्रिटी पार्टी में वह क्यों आते हैं। ओरी ने कहा, ”मुझे पैसा नहीं मिलता है पार्टी में जाने के लिए। लोग बोलते हैं मेरी शादी में आओ और मेरे साथ ऐसे पोज करो, मेरी बीवी पर पोज करो, मेरे बच्चों पर पोज करो और फिर फोटो लगाओ। उसके लिए मुझे 20 से 30 लाख रुपये मिलते हैं एक रात में।”

ओरी के चार्जेस सुनते ही सलमान हक्के-बक्के रह जाते हैं। वह खुद से कहते हैं, ”कुछ सीख सलमान, दुनिया कहां से कहां पहुंच गई है।” इसके बाद सलमान, ओरी से पूछते हैं कि इसमें उनका क्या फायदा होता है। ओरी उन्हें बताते हैं कि लोगों की उन्हें लेकर एक मान्यता है।

ओरी कहते हैं, ”वो लोग बोलते हैं कि मेरे छूने के बाद उनकी उम्र कम हो जाती है। जैसे 28 से 22 हो जाता है, 38 से 32 हो जाता है। जब वो फोटो लगाते हैं, तो कूल हो जाते हैं।” ओरी यह भी कहते हैं कि अगर कोई हेल्थ इश्यू है, तो वो भी उनके छूने भर से खत्म हो जाती है। जैसे पेट पर हाथ लगाया, तो गैस की दिक्कत खत्म हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.