‘एनिमल’ में बॉबी के किरदार से उठा पर्दा…

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह इस साल के बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे देख फैंस का उत्साह और बढ़ गया। ट्रेलर में खलनायक बने बॉबी देओल की छोटी सी झलक थी, जिसे देख कयास लगने लगे की फिल्म में बॉबी का किरदार मूक है। इसके अलावा बॉबी के किरदार को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे रणबीर के सौतेले भाई हो सकते हैं। हालांकि, अब फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने इन दोनों ही बातों का खंडन किया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो संदीप रेड्डी वांगा का है। हाल ही में दिए साक्षात्कार में उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए बॉबी देओल के किरदार को लेकर लगाई जा रही अटकलों को नकार दिया। दरअसल, निर्देशक से पूछा गया कि क्या फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी का किरदार मूक है या वे रणबीर कपूर के सौतेले भाई हैं, क्योंकि ऐसा दावा करने वाले कई प्रशंसक सामने आए हैं। इस पर संदीप में इन सभी सिद्धांतों को नकारते हुए कहा कि नहीं फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है।

बॉबी देओल के किरदार ने काफी चर्चा बटोरी है। प्रशंसक ‘एनिमल’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ताकि आखिरकार उसकी कहानी सामने आ सके। हाल ही में बॉबी ने खुलासा किया कि उन्हें फिल्म में कैसे कास्ट किया गया। बॉबी ने कहा था कि जब उनके पास कोई काम नहीं था तो वे सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग खेल रहे थे। एनिमल के लिए संदीप रेड्डी वांगा ने उनसे संपर्क किया था, जिन्होंने उन्हें बॉबी सीसीएल खेलते समय की एक तस्वीर दिखाई थी। सीसीएल खेलते समय एक फोटो खिंच गई थी, जहां मैं दरवाजा ढूंढ रहा था तो वह तस्वीर संदीप ने मुझे दिखाई और कहा मैं आपको इसके लिए लेना चाहता हूं, क्योंकि आपकी यह जो फोटोग्राफ है, इसमें जो आपकी अभिव्यक्ति है, वो मुझे चाहिए। मैंने कहा चलो बेकारी के दिन काम आ गए।

‘एनिमल’ में बॉबी देओल खलनायक के किरदार में नजर आएंगे। बॉबी के इस लुक ने उनकी खलनायकी में चार चांद लगा दिए हैं। ट्रेलर में बॉबी की बहुत छोटी सी झलक दिखाई गई है, लेकिन वही ट्रेलर में जान डालने के लिए काफी है। ट्रेलर में देखने को मिला था कि अपने पिता अनिल कपूर के प्यार में रणबीर कपूर जानवर बन जाते हैं, जिसके बाद उनका मुकाबला बॉबी देओल से होता है।

वहीं, फिल्म के रिलीज की बात करें तो संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एक दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना समेत कई दिग्गज सितारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.