कंकाल किसका? दिल्ली पुलिस लेगी डीएनए का सहारा..

 महाराष्ट्र की युवती श्रद्धा वाकर की हत्या की जांच अब भी दिल्ली पुलिस के लिए टेढ़ी खीर ही है क्योंकि डेड बॉडी हासिल करना बड़ी चुनौती होगी जो कंकाल में तब्दील हो चुकी है।

 महाराष्ट्र की युवती श्रद्धा वाकर हत्याकांड की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती शरीर के हिस्सों में हासिल करना है। दरअसल, ब्वॉयफ्रेंड आफताब अमीन पूनावाला ने 18 मई को हत्या के श्रद्धा वाकर के शरीर के 35 टुकड़े किए और इसके बाद दिल्ली के अलग अलग इलाकों में फेंक दिया।   

पांच दिनों से कंकाल तलाश रही दिल्ली पुलिस

वहीं, तकरीबन सात माह बाद मुंबई की युवती श्रद्धा वाकर की हत्या की जानकारी मिलने के बाद महरौली थाना पुलिस पिछले पांच दिनों से छतरपुर के जंगल में कंकाल ढूंढ़ने में जुटी हुई है। आरोपित आफताब ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसने शव के टुकड़े-टुकड़े कर जंगल में फेंक दिया था।

कंकाल किसका? दिल्ली पुलिस लेगी डीएनए का सहारा

पुलिस का कहना है कि उन्होंने कुछ कंकाल तो बरामद किया है लेकिन वे कंकाल श्रद्धा के ही हैं अथवा किसी जानवर के इसका पता डीएनए जांच कराने के बाद ही लग सकता है। पुलिस सभी कंकाल का डीएनए प्रोफाइलिंग कराएगी। उसी से पता लग पाएगा कि सच में उक्त कंकाल श्रद्धा के ही हैं अथवा किसी जानवर के।

क्या आफताब बोल रहा है झूठ?

जांच में जुटी दिल्ली पुलिस को शक है कि हो सकता है आफताब झूठ भी बोल रहा हो। उससे पूछताछ व उसकी निशानदेही पर कंकाल बरामद करने के लिए पांच दिन की पुलिस रिमांड लिया गया है।  

आफताब हत्या के बाद भी शांत नहीं बैठा था। उसके दिमाग में पकड़े जाने का डर था, इसलिए श्रद्धा को लेकर उसके स्वजन द्वारा कोई खोज खबर न होने व मामला शांत हो जाने पर उसकी योजना वापस मुंबई लौटने की थी लेकिन इससे पहले हत्या का भेद खुल जाने से वह दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.